अनिता हसनंदानी ने बेटे आरव ...

अनिता हसनंदानी ने बेटे आरव का करवाया मुंडन, फ़ोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Anita Hassanandani shares cute photos of son Aaravv’s mundan ceremony, calls him taklu baby)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. फरवरी में बेटे को जन्म देने के बाद अनिता ने हाल ही में एक्टिंग से ब्रेक लेने का भी ऐलान किया है, ताकि वो पूरा टाइम बेटे दे सकें. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही बेटे आरव के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और फैन्स को उनके ये क्यूट फोटोज और वीडियोज़ खूब पसंद भी आते हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस के बेटे आरव का मुंडन करवाया है, जिसकी क्यूट पिक्चर्स अनीता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Anita Hassanandani's son Aaravv

अनिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेटे आरव के साथ कई फोटोज़ पोस्ट की हैं, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”टकलू बेबी… मुंडन डन.” इन फोटोज़ में एक्ट्रेस के बेटे आरव अपनी दादी, नानी और मम्मी-पापा के साथ येलो ड्रेस में नजर आ रहे हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं.

Anita Hassanandani's son Aaravv
Anita Hassanandani's son Aaravv

वहीं इन फोटोज़ के सामने आने के बाद सभी एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं और आरव को क्यूट बेबी बता रहे हैं. टीवी वर्ल्ड के अनिता के फ्रेंड्स सुरभि ज्योति, नीना कुलकर्णी, किश्वर मर्चेंट, अदा खान आदि ने इस पोस्ट पर कमेंट करके एक्ट्रेस को बधाई दी है.

Anita Hassanandani's son Aaravv

अनिता के पति रोहित रेड्डी ने भी बेटे आरव के साथ मुंडन की बेहद प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ रहे हैं. देखें फोटोज:

Anita Hassanandani's son Aaravv
Anita Hassanandani's son Aaravv
Anita Hassanandani's son Aaravv

बता दें कि अनीता इसी साल 9 फरवरी को एक बेटे की मां बनी, जिसका नाम उन्होंने आरव रखा. इसके बाद से ही अनिता और उनके पति रोहित बच्चे के साथ अपनी लाइफ के बेहद खुशनुमा पलों को सेलिब्रेट कर रहे हैं. आरव के जन्म के बाद से ही अनीता हसनंदानी ब्रेक पर हैं. पिछले दिनों अनीता ने बताया था कि वे कुछ समय तक एक्टिंग से दूर रहेंगी.

Anita Hassanandani with son Aaravv

अनीता हसनंदानी टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में एक हैं, जो लगभग एक दशक से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. अनिता ने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी, लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान सीरियल ‘काव्यांजलि’ से मिली थी. इसके बाद अनीता ‘कयामत’, ‘कसम से’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या दिल में है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है और सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

Anita Hassanandani with son Aaravv