बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ...

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ वैलेंटाइन डे वेकेशन पर निकली आंकिता लोखंडे, शेयर की तस्वीरें और वीडियोज़ (Ankita Lokhande Set Out On A Valentine’s Day Vacation With Boyfriend Vicky Jain, Shares Photos And Videos)

अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शनिवार को मुंबई से बाहर शिमला की खूबसूरत वादियों में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए निकल गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस रोमांटिक वैलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन के लिए फ्लाइट से लेकर होटल पहुंचने तक, और ब्लैक मोनोकनी में पूल में मस्ती करने तक की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर किए हैं.

टेलीविज़न एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं. टाइम-टाइम पर अंकिता अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरों यहां तक की वीडियोज़ साझा करती रहती हैं. इस बार भी अंकिता ने यही किया हैं और अपने रोमांटिक वैलेंटाइन वेकेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियोज़ को शेयर करते हुए अंकिता ने बताया -वे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के अलावा किसी और के साथ हॉलिडे पर जा रही हैं.  तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि कपल वैलेंटाइन 2021 मनाने के लिए तैयार हैं. अंकिता और विक्की ने रोमांटिक वेकेशन पर जाने के लिए मुंबई से  शनिवार को फ्लाइट पकड़ी. लेकिन कहां जा रहे हैं, इस बारे में कुछ नहीं मालूम.

Ankita Lokhande

रोमांटिक वेकेशन पर आते समय की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट स्वेटशर्ट पहने हुए नज़र आ रही हैं. साथ में एनिमल प्रिंट वाला स्कार्फ़ कैरी किया है. और पोज़ देने के लिए अंकिता जेट ब्रिज पर खड़ी  दिखाई दे रही हैं.

Ankita Lokhande and Vicky Jain

उनका सोशल मीडिया पीडीए हर बार फैंस के लिए नए अपडेट छोड़ देता है. शनिवार को तस्वीरें करते  हुए  अंकिता ने लिखा “Enroute. Ok bye”  इसके बाद अंकिता ने प्लेन का इमोजी बनाया है.

Ankita Lokhande

इन्हीं में से एक फोटो में अंकिता ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही हैं. 

अंकिता लोखंडे पहली बार मोनोकनी पहने हुए नज़र आईं. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें ब्लैक मोनोकनी पहने हुए अंकिता पूल में मस्ती करते हुए नज़र आ रही हैं

Ankita Lokhande and Vicky Jain

बता दें कि अंकिता और विक्की काफी समय से रिलेशनशिप में है और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अंकिता विक्की के साथ अपने प्यार  का इज़हार करने के लिए   सोशल मीडिया इमोशनल नोट के साथ-साथ फोटो  भी साझा करती रहती हैं.

Ankita Lokhande

पिछले साल भी अंकिता ने मुश्किलों और परेशानियों में अपने साथ खड़े होने और सपोर्ट के लिए विक्की को धन्यवाद देते हुए एक प्यारा पोस्ट साझा किया. अंकितने लिखा था, ” 

“तुम्हारे प्रति अपनी भावनाओं को एक्सप्लेन करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. लेकिन एक बात मेरे दिमाग में आती है. जब मैं हम दोनों को एक  साथ देखती हूं, तो मैं भगवान् के प्रति आभार व्यक्त  करती हूं कि उन्होंने मेरे जीवन में आपको फ्रेंड, पार्टनर और सोलमेट के रूप में भेजा. मैं  ऐसे  इंसान का धन्यवाद करती हूँ जो हमेशा मेरे साथ रहता है, मेरी सभी समस्याओं को अपना बनाने के लिए तैयार रहता है.ऐसे समय में मेरे साथ रहता है, जब भी मुझे जरुरत होती है.  तुम हमेशा तैयार रहते  हो, मेरा सपोर्ट करने के लिए. मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए धन्यवाद! सबसे महत्वपूर्ण बात, मुझे और मेरी स्थितियों को समझने के लिए धन्यवाद.”

बता दें कि सुशांत  सिंह राजपूत की मौत के बात से अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में रहीं हैं. दोनों ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी. जिसमें सुशांत सिंह ने मानव और अंकिता लोखंडे ने अर्चना का मेन किरदार निभाया था.

Ankita Lokhande

उनका ऑफ-स्क्रीन रोमांस के चर्चे भी पूरे टीवी इंडस्ट्री में थे. छह साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों 2016 में अलग हो गए.

Ankita Lokhande

वर्कफ़्रंट की बात करें, तो अंकिता ने कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह फिल्म  2019 रिलीज़ हुई थी. इसके बाद अंकिता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में भी नज़र आईं. इन सबके अलावा अंकिता ने रियलिटी शो  “झलक  दिखला जा” और “कॉमेडी सर्कस” में भी भाग लिया था.

और ही पढ़ें: वैलेंटाइन डे स्पेशल: सदाबहार है बॉलीवुड की ये रोमांटिक जोड़ियां, लवर्स बी-टाउन के इन कपल्स को मानते हैं अपना आदर्श (Valentine’s Day Special: These Most Romantic Couples of Bollywood are Ideal For Lovers)