अंकिता लोखंडे का ससुराल में कुछ ...

अंकिता लोखंडे का ससुराल में कुछ इस तरह से हुआ वेलकम, एक्ट्रेस ने शेयर किया गृह प्रवेश का वीडियो (Ankita Lokhande Shares Video of Grah Pravesh at Her in-laws Home after Marriage)

‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में यानी 14 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेकर अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की है. अंकिता और विक्की की ग्रैंड शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अंकिता भी अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. इसी कड़ी में अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद अपने गृह प्रवेश का वीडियो शेयर किया है, जिसमें शानदार तरीके से एक्ट्रेस का वेलकम किया जा रहा है. इस वीडियो में अंकिता गृह प्रवेश के दौरान के रस्मों को निभाती हुई नज़र आ रही हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विक्की जैन से शादी के बाद अपनी ज़िंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने ससुराल में गृह प्रवेश करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में नई-नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ ससुराल में गृह प्रवेश की रस्मों को निभाती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- मिस्टर जैन और फैमिली के साथ नई शुरुआत. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स इस न्यूली मैरिड कपल को शादी शुभकामनाएं दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और ब्लू कलर की साड़ी में दिखीं अंकिता लोखंडे, शादी के बाद पति विक्की जैन के साथ कुछ इस तरह आईं नज़र (Ankita Lokhande And Vicky Jain Step Out for the First Time After Marriage, Actress Seen in Sindoor, Mangalsutra and Blue Saree)

बता दें कि इससे पहले 19 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अंकिता के बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो और फोटोज़ भी सामने आए थे, जिनमें अंकिता अपने हस्बैंड और फैमिली के साथ केक काटते हुए नज़र आईं. शादी के बाद अपनी पत्नी के बर्थडे को ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करने में विक्की जैन ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. सरप्राइज़ पार्टी देने के अलावा विक्की जैन ने अंकिता को खास अंदाज़ में बर्थडे विश भी किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसमें कपल एक-दूसरे की आंखों में खोया हुआ नज़र आया. इस तस्वीर के साथ विक्की ने कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडे मिसेज जैन.

बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लिए. वेडिंग वेन्यू से लेकर अंकिता लोखंडे की ब्राइडल एंट्री और दूल्हा-दुल्हन का लुक, सब कुछ एकदम शाही रहा. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में जो गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था, उसे फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था, जबकि दूल्हा बने विक्की जैन क्रीम कलर के शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे. यह भी पढ़ें: विक्की जैन के प्यार में डूबीं अंकिता लोखंडे, खुलेआम किस करती आईं नज़र: देखें वीडियो (Vicky Jain Kisses Wifey, Ankita Lokhande, The Newlyweds gets romantic publicly: See Video)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करीब साढ़े तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अंकिता और विक्की ने शादी करने का फैसला किया. तीन दिनों तक चले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी की सभी रस्मों को अंकिता और विक्की ने खूब एन्जॉय किया. अंकिता और विक्की दोनों ने ही अपनी शादी से जुड़ी तमाम रस्मों को एन्जॉय करने के साथ ही उसे यादगार बनाने की हर मुमकिन कोशिश की. अंकिता ने जहां वेडिंग गिफ्ट के तौर पर विक्की को प्राइवेट याच दिया तो वहीं विक्की ने भी पत्नी अंकिता को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर मालदीव्स में एक लग्ज़री विला दिया है.

×