मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत...

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और ब्लू कलर की साड़ी में दिखीं अंकिता लोखंडे, शादी के बाद पति विक्की जैन के साथ कुछ इस तरह आईं नज़र (Ankita Lokhande And Vicky Jain Step Out for the First Time After Marriage, Actress Seen in Sindoor, Mangalsutra and Blue Saree)

आखिरकार तीन साल से भी ज्यादा समय की डेटिंग के बाद ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में 14 दिसंबर को शादी की और शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की, जिसमें इंडस्ट्री के कई सेलेब्स, फैमिली के लोग और फ्रेंड्स शामिल हुए. अंकिता और विक्की की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बीच शादी के बाद पहली बार कपल एक साथ पब्लिकली नज़र आया है. इस दौरान मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और ब्लू कलर की साड़ी में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ बेहद खूबसूरत नज़र आईं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने घर से बाहर कदम रखते ही अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई है. न्यूली मैरिड कपल ने इस दौरान कैमरे के लिए पोज़ दिया और दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी. अपनी पहली आउटिंग के दौरान अंकिता ब्लू कलर की साड़ी के साथ मैचिंग बैंगल्स, गले में मंगलसूत्र और माथे पर सिंदूर लगाकर एक नई-नवेली दुल्हन के तौर पर बेहद खूबसूरत नज़र आईं. वहीं विक्की जैन लाइट ब्लू शर्ट और ब्लैक कलर के ट्राउज़र में काफी हैंडसम लगे. दोनों ने अपनी कार में जाने से पहले पैपराज़ी की ओर हाथ दिखाया और कैमरे के लिए एक साथ पोज़ किया. यह भी पढ़ें: सुशांत राजपूत की बहन श्वेता ने दुल्हन बनी अंकिता पर बरसाया प्यार, लिखा ये प्यारा सा कमेंट(Sushant Singh Rajput’s Sister Showered Love On Bride Ankita Lokhnde, Wrote This Lovely Note)

बता दें कि 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने से पहले इस कपल की शादी की रस्में करीब तीन दिनों तक चलीं, जिनकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी से पहले कपल की मेहंदी, संगीत, सगाई, हल्दी और कॉकटेल पार्टी हुई, जिसमें उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए. शादी से पहले निभाई जाने वाली तमाम रस्मों को कपल ने एक-दूसरे के साथ काफी एन्जॉय किया.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

धूमधाम से शादी के बंधन में बंधने के बाद कपल ने वेडिंग रिसेप्शन पार्टी थ्रो की, जिसमें अंकिता और विक्की एक-दूसरे की बांहें थामे नज़र आए. कपल की रिसेप्शन पार्टी में दोनों के कुछ चुनिंदा दोस्त और फैमिली के लोग शामिल हुए. बताया जाता है कि इस कपल ने फिलहाल अपने हनीमून प्लान को टाल दिया है. जिन लोगों को पता नहीं उन लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बंधन में बंधने से पहले अंकिता और विक्की तीन साल तक रिलेशनशिप में थे.

बहरहाल, अंकिता और विक्की की शादी की तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि विक्की अंकिता से कितना प्यार करते हैं. अपनी गर्लफ्रेंड को पत्नी बनाने के बाद विक्की जैन ने उन्हें वेडिंग गिफ्ट के तौर पर मालदीव्स में एक लग्ज़री विला गिफ्ट किया है. इस आलीशान विला की कीमत 50 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है. वहीं अंकिता ने भी अपने पति विक्की के लिए वेडिंग गिफ्ट के तौर पर एक प्राइवेट याच खरीदा है, जिसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है. इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने भी अंकिता को महंगे वेडिंग गिफ्ट्स दिए हैं. यह भी पढ़ें: अंकिता को पति विकी ने वेडिंग गिफ्ट में दिया मालदीव में 50 करोड़ का लग्ज़री विला, इन सेलेब्स ने भी दिए महंगे तोहफे(Vicky Jain gifts Ankita private villa in Maldives worth 50 crore, know what gift Ankita got From other celebs)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अंकिता के एक करीबी दोस्त ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उसे अपना लाइफ पार्टनर मिल गया है. उसे विक्की में अपना सबसे अच्छा दोस्त मिल गया है, जिस तरह से वह अंकिता की देखभाल करता है, वह उसके साथ हर चीज़ के लिए खड़ा रहता है, वह जैसा है वैसे इंसान बहुत कम ही देखने को मिलते हैं. अंकिता और विक्की का बॉन्ड बहुत स्ट्रॉन्ग है, जिसमें प्यार और विश्वास है.

×