सुशांत सिंह राजपूत की मौत क...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, गरीब बच्चों को चॉकलेट्स देकर किया ख़ुश (Ankita Lokhande Steps Out Of Her Home For The First Time After Sushant Singh Rajput’s Demise)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग डेढ़ महीने होने आए, पर उनके अचानक चले जाने का दुख अभी भी लोगों में हैं. जहां उनके फैन्स धीरे-धीरे इस दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी पूरी कोशिश करती नज़र आईं. सुशांत के चले जाने के लगभग डेढ़ महीने बाद अंकिता घर से बाहर निकलीं. यकीनन यह दुख तो हम सभी की तरह उनके दिल में भी ताउम्र बना रहेगा, पर हर किसी को अपनी ज़िंदगी को आगे तो बढ़ाना ही होगा और यही कोशिश अंकिता भी कर रही हैं.

Ankita Lokhande

कल अंकिता अपने घर के नजदीकी ग्रॉसरी स्टोर गई थीं, जहां कुछ गरीब बच्चियों को ख़ुद की तरफ़ देखते पाया, तो उन्होंने उन्हें चॉकलेट्स दी. कहना नहीं होगा कि चॉकलेट्स पाकर बच्चियों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ गयी. यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग अंकिता की भूरि भूरि प्रसंशा कर रहे हैं. सुशांत और अंकिता के फैंस ने इस वीडियो को काफ़ी वायरल किया, ताकि हर कोई अंकिता की नेकदिली देख सके.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक एंड व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने अंकिता ने मास्क पहन रखा है. वहां खड़े फोटोग्राफर्स का भी उन्होंने अभिवादन किया. हालांकि कुछ फोटोग्राफर्स ने उनसे बात करने की कोशिश की, पर अंकिता अभी भी पूरी तरह से उबरी नहीं हैं, जिसके कारण उन्होंने कोई बात नहीं की.

Ankita Lokhande and Sushant Singh

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कल सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट के ज़रिए सुशांत की मौत के 4 दिन पहले की उनकी चैट का स्क्रीनशॉट और उनकी बचपन की फ़ोटो शेयर की. इस पर अंकिता ने भी अपना रिएक्शन दिया. अंकिता ने हार्ट और हग वाले दो इमोजी शेयर लार अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. एक बहन का अपने भाई को खोने का जो दर्द श्वेता झेल रही हैं, उसे तो कोई नहीं समझ सकता, पर अपनी संवेदनाएं ज़रूर प्रकट कर सकते हैं.

Ankita Lokhande and Sushant Singh
Ankita Lokhande and Sushant Singh

हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का पवित्र रिश्ता सालों तक मज़बूती से बंधा रहा, लेकिन समय के थपेड़ों के साथ यह बंधन टूट गया और दोनों अलग हो गए, पर अलग होने के बावजूद दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए थे. सुशांत के अचानक इस तरह चले जाने से अंकिता बुरी तरह टूट गई हैं. उनके निधन के बाद वो कई दिनों तक रोती रही थीं. सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्तों का भी यही मानना है कि अगर अंकिता उनकी ज़िंदगी में होतीं, तो आज सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच होते. सुशांत की मौत के एक महीने पूरे होने पर अंकिता ने उनके लिए भगवान के सामने दीया लगाया था और उन्हें ईश्वर की संतान कहा था.

यह भी पढ़ें: सोनू निगम ने चप्पल फेंकनेवाले मामले पर किया कंगना रनौत का समर्थन, कहा- अगर वो कह रही हैं, तो सही ही होगा (Sonu Nigam Supports Kangana Ranaut On Mahesh Bhatt’s Issue)