दुल्हन की तरह सजी दिखीं ...

दुल्हन की तरह सजी दिखीं ‘अनुपमा’ फेम मदालसा शर्मा, पिंक लहंगे में वायरल हुई मिथुन की बहू की लेटेस्ट फोटोज़ (Anupamaa Fame Madalsa Sharma Seen in Bridal Look, Beautiful Photos in Pink Lehenga Goes Viral)

‘अनुपमा’ टीवी का एक ऐसा पॉपुलर शो है, जो लगातार दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. इतना ही नहीं यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में भी अव्वल नंबर पर कायम है. इन दिनों इस सीरियल में बेहद दिलचस्प ट्रैक फिल्माया जा रहा है. जी हां, सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या का किरदार निभा रही मदालसा शर्मा और वनराज की भूमिका में नज़र आ रहे सुधांशु पांडे की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इस बीच शो के सेट से मदालसा शर्मा की पिंक लहंगे में लेटेस्ट फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती की बहू दुल्हन की तरह सजी हुई नज़र आ रही हैं.

Madalsa Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Madalsa Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Madalsa Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में मदालसा शर्मा ने शो के सेट से कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस पिंक लहंगा पहनकर दुल्हन की तरह सजी-धजी दिखाई दे रही हैं. लाइट पिंक लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने मांग टीका, बड़ी सी नथ और नेकलेस कैरी किया है. दुल्हन के लिबास में मदालसा बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, लिहाजा ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

‘अनुपमा’ सीरियल की काव्या यानी मदालसा शर्मा ने एक तस्वीर अपनी शादी के मंडप के पास से शेयर की है, जिसमें दुल्हन बनी मदालसा एक बोर्ड के पास खड़ी होकर कैमरे के लिए पोज़ कर रही हैं, जिस पर काव्या वेड्स वनराज लिखा हुआ है. इस तस्वीर को देखकर फैन्स यह जानने को बेताब हो गए हैं कि क्या सीरियल में वाकई काव्या और वनराज की शादी होती है या फिर शादी के दौरान इसमें कोई नया ट्विस्ट आने वाला है.

Madalsa Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Madalsa Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले काव्या ने सेट से अपनी हल्दी की कुछ फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें वो पीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं. इस सीरियल में भले ही मदालसा नेगेटिव किरदार निभा रही हैं, बावजूद इसके लोग उन्हे काफी पसंद करते हैं. बता दें कि सीरियल में काव्या की वजह से अनुपमा का घट टूट चुका है और उनके पति वनराज उनसे अलग हो चुके हैं.

सीरियल ‘अनुपमा’ की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस रुपाली गांगुली लीड रोल में नज़र आ रही हैं और इस शो की कहानी उनके इर्द-गिर्द घूमती है. हाल ही में अनुपमा का उनके पति वनराज से तलाक हो गया है, जिसके बाद काव्या और वनराज शादी करने जा रहे हैं. इस सीरियल में काव्या झवेरी का किरदार निभा रही मदालसा, वनराज की कलीग होने के साथ-साथ उनकी लव इंटरेस्ट भी हैं. यह सीरियल 13 जुलाई 2020 को ऑन एयर हुआ था, तब से यह लगातार लोगों का फेवरेट शो बना हुआ है.

गौरतलब है कि मदालसा ने जुलाई 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती से शादी की थी. हालांकि बहुत को लोग ही इस बात से वाकिफ हैं कि मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. अपनी बेटी की शादी पर मां शीला शर्मा ने कहा था कि उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, वो बेहद खुश हैं. उनके मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती की फैमिली काफी संस्कारी है और उनके मन में बेटी की शादी को लेकर कोई शंका नहीं थी.