करण कुंद्रा से ब्रेकअप के च...

करण कुंद्रा से ब्रेकअप के चंद महीनों बाद ही फिर प्यार हुआ अनुषा दांडेकर को (Anusha Dandekar has found love again just After few months of breakup with Karan Kundrra)

चंद महीने पहले 6 साल लिव इन में रहने के बाद जब टीवी के पॉपुलर कपल अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरें आई थीं, तो लोग हैरान रह गए थे. अनुषा ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का एलान करते हुए करण पर चीटिंग और झूठ बोलने का इल्जाम भी लगाया था. साथ ही ये भी कहा था कि अब उनकी प्रेम कहानी खुद से शुरू होगी.

Anusha Dandekar

खैर ब्रेकअप के बाद दोनों ही अपनी अपनी ज़िंदगी में मूव ऑन कर चुके हैं और अनुषा तो चंद महीने में ही करण कुंद्रा को भूलकर फिर से प्यार में पड़ गई हैं. उनका नए बॉयफ्रेंड का नाम है जेसन शाह और सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्होंने खुद इस रिश्ते पर मोहर लगा दी है.

Anusha Dandekar

अनुषा दांडेकर ने जेसन शाह के साथ एक बेहद हॉट फ़ोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फ़ोटो में दोनों काफी क्लोज़ नजर आ रहे हैं और उनके बीच ज़बरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है. ये फ़ोटो शेयर करके अनुषा दांडेकर ने एक तरह से जेसन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. अनुषा ने ही नहीं बल्कि जेसन शाह ने भी सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर करके अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

Anusha Dandekar

जेसन शाह टीवी एक्टर हैं. अनुषा दांडेकर और जेसन शाह की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी. इसी वीडियो के दौरान पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. जेसन शाह अनुषा की बहन शिबानी दांडेकर के भी क्लोज़ फ्रेंड हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें पिछले कुछ दिनों से सुनाई दे रही थीं, लेकिन दोनों ने ही अब तक अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया था. जेसन ने एक इंटरव्यू में बताया कि अनुषा बेहद गॉर्जियस, बहुत अच्छी इंसान हैं और आज में जीती हैं और उनकी यही बात उन्हें सबसे अच्छी लगती है.”

Anusha Dandekar

जहां तक अनुषा के एक्स बॉयफ्रेंड एक्टर करण कुंद्रा की बात है, तो फिलहाल वो अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और उनकी जिंदगी में अभी तक किसी की एंट्री नहीं हुई है. करण की जल्द ही स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एंट्री होनेवाली है और दर्शक उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Anusha Dandekar and Karan Kundrra