अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्र...

अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा, ‘प्यार में धोखा मिला’ (Anusha Dandekar Opens Up On Break-up With Karan Kundrra, Says She Was Cheated)

6 साल लिव इन में रहने के बाद जब टीवी के पॉपुलर कपल अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरें आईं, तो लोग हैरान रह गए थे. 2020 के शुरुआत में ही उनका ब्रेकअप हुआ था और अप्रैल में फिर खबर आई कि दोनों का पैच अप हो गया है. लेकिन करण कुंद्रा ने तभी साफ कर दिया था कि दोनों अब साथ नहीं रह रहे हैं. हालांकि तब उनके ब्रेकअप की वजह पता नहीं चल पाई थी.

Anusha Dandekar With Karan Kundrra

तब वीजे और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर ने भी इस ब्रेकअप पर चुप्पी साधे रखी थी और उन लोगों पर नाराजगी भी जताई थी कि क्यों लोग किसी की पर्सनल लाइफ का तमाशा बनाना चाहते हैं. लेकिन अब आखिरकार अनुषा का दर्द छलक गया है और खुद अनुषा ने अब करण के साथ ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा किया है.

इंस्टाग्राम पर छलका अनुषा का दर्द

Anusha Dandekar

वीजे और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर ने ब्रेकअप के दर्द बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने करण कुंद्रा को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इस पोस्ट के ज़रिए अनुषा ने बताया कि उन्हें प्यार में धोखा दिया गया और उनसे झूठ बोला गया. वो अपने लवर के सॉरी का इंतजार करती रहीं, लेकिन वो सॉरी उन्हें नसीब ही नहीं हुई.

मैंने उसे तब तक नहीं छोड़ा जब तक उम्मीद थी

Anusha Dandekar With Karan Kundrra

अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा ने साथ में एमटीवी के डेटिंग शो ‘लव स्कूल’ के कई सीजन होस्ट किए हैं. इस शो का ज़िक्र करते हुए अनुषा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ”’हां मैंने लव स्कूल नाम से एक शो किया, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी. हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो सलाह मैंने दी, वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से निकली थीं.  हां मैंने बहुत प्यार किया, बहुत ज़्यादा प्यार… मैंने उसे तब तक नहीं छोड़ा जब तक उम्मीद थी, कोशिश करने और लड़ने की गुंजाइश थी. तब तक मैंने कोशिश की और फाइट की… हां, मैं भी इंसान हूं, हां मैंने भी खुद को खोया है और अपने आत्म-सम्मान को भी.”

मुझे धोखा दिया गया है और झूठ बोला गया है

Anusha Dandekar With Karan Kundrra

अनुषा ने आगे लिखा, ‘हां मुझे धोखा दिया गया है और झूठ बोला गया है… मैंने इंतजार किया एक माफी का, जो कभी मिला ही नहीं. हां, मुझे अब समझ आया है कि मुझे वास्तव में खुद से माफी मांगनी थी और खुद को माफ करना था. हां मैं अब आगे बढ़ गई हूं और आगे बढ़ती रहूंगी और पॉजिटिव चीजों को देखूंगी. आपने मुझे खुलकर प्यार करते हुए देखा है. अब आप मुझे खुद से प्यार करता हुआ देखेंगे. और अब जब मेरे भीतर इतना प्यार आ जाएगा और मुझे लगेगा कि मुझे ये प्यार किसी के साथ बांटना चाहिए तभी मैं किसी से प्यार कर पाऊंगी.”


मेरी प्रेम कहानी अब मेरे साथ शुरू होती है

Anusha Dandekar With Karan Kundrra

अनुषा ने लिखा, ‘मेरी एक आखिरी सलाह है कि प्यार कई रूपों में होता है. बस इसे खुद पर इतना हावी न होने दें कि खुद को भूल जाएं. प्यार को सम्मानजनक, कोमल और सबसे ज्यादा ईमानदार होना चाहिए. मैं ऐसे प्यार की हकदार हूं, आप इसके हकदार हैं. सबसे ज़रूरी ये समझना है कि हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, हमें लगता है कि हम उस प्यार के लायक है. मेरी प्रेम कहानी अब मेरे साथ शुरू होती है.”

अनुषा के पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. अनुषा की दोनों बहनें शिबानी और अपेक्षा ने भी अनुषा का सपोर्ट किया है. शिबानी ने लिखा कि वे अनुषा के साथ हैं. वहीं अपेक्षा ने लिखा कि यह सटीक जवाब था.

6 साल से लिव इन में रह रहे थे दोनों

Anusha Dandekar With Karan Kundrra

बता दें कि 2020 की शुरुआत में ही ये खबर आई थी कि टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है और उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया है. ये दोनों के फैंस के लिए बहुत ही शॉकिंग खबर थी. दोनों पिछले कुछ सालों से लिव-इन में रह रहे थे. दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन थे और उन्होंने इस बारे में कभी कुछ नहीं छिपाया. करण और अनुषा कई मौकों पर साथ नजर आते थे. सोशल मीडिया पर भी वे एक-दूसरे के साथ अक्सर फोटोज़ और वीडिओज़ शेयर करते थे. करण, अनुषा के साथ उनकी बहन की शादी में भी शामिल हुए थे. ऐसे में इनके ब्रेकअप की खबरों ने लोगों को हैरान कर दिया था, लेकिन ब्रेकअप की वजहों पर दोनों ने ही कभी कुछ नहीं कहा था.