सुई धागा के लिए तैयार होने में अनुष्का को लगता था इतना समय (Anushka Sharma Look In Sui Dhaaga)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ (Sui Thaa-Made In India) इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में है. यह फिल्म जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मेक इन इंडिया’ से प्रेरित है तो वहीं फिल्म में वरुण धवन का मौजी’ और अनुष्का शर्मा का ‘ममता’ वाला किरदार भी काफी चर्चा में है. बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

Sui Dhaaga

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने फिल्म में वरुण धवन की पत्नी ‘ममता’ का किरदार निभाया है. इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. इस बात का खुलासा फिल्म के कॉस्ट्यूम डायरेक्टर दर्शन जलान ने किया. उन्होंने बताया कि एक ग्रामीण महिला के रूप में ममता का किरदार करने के लिए अनुष्का शर्मा ने काफी अध्ययन किया है. दर्शन ने बताया कि किस तरह से अनुष्का ने गांव की महिला के किरदार को निभाया और वह ममता के रोल के लिए खुद को कैसे तैयार करती थीं.

Varun And Anushka

दर्शन और खुद अनुष्का शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ की शूटिंग के समय गांव के ज्यादातर लोग हमारी लोकेशन पर रहते थे. ममता का किरदार और लुक वहां मौजूद गांव की महिलाओं को देखकर लिया गया है. अनुष्का ने बताया, ‘मैंने ममता का किरदार करने के लिए काफी मेहनत की, साथ ही मेरा यह रोल बिना मेकअप के है. बिना मेकअप के यह रोल करने का सबसे अच्छा फायदा यह हुआ कि अनुष्का से ममता बनने में मुझे केवल 20 मिनट लगते थे.’ अनुष्का शर्मा अपने फिल्मी करियर में ममता के किरदार के काफी अहम मानती हैं.

Anushka Sharma

आपको बता दें कि ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण ‘मौजी’ नाम के टेलर का किरदार कर रहे हैं, जबकि अनुष्का यानी ‘ममता’ वरुण की पत्नी का रोल कर रही हैं. साथ ही वह वरुण के कपड़ों पर कढ़ाई करने का काम करती है. चूंकि फिल्म के सारे किरदारों को गांवों से जुड़ा दिखाना था इसलिए फिल्म में हर किरदार को देहाती लुक में रखा गया है. ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं, जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बनाई जा रही है. इस फिल्म के 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों से लगता है डर (Amitabh Bachchan Seems Afraid Of These Two Bollywood Actresses)