अनुष्का ने बताया कि विराट के साथ शादी की ख़बर को कैसे रखा था सीक्रेट? (Anushka Sharma REVEALS how she kept her Wedding with Virat Kohli a Secret)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी (Wedding) को एक साल से ज़्यादा समय हो गया है. यह शादी हमारे देश की बहुचर्चित शादियों में से एक थी. कहना ग़लत न होगा कि विराट और अनुष्का के लिए अपनी शादी की ख़बर को गुप्त रखना किसी चुनौती से कम नहीं था. हालांकि वे ऐसा करने में सफल रहे थे और जब उनकी शादी की पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, तो सभी आश्चर्यचकित रह गए थे.

Anushka Sharma with Virat Kohli

हाल ही में एक मशहूर मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि परिवार के सदस्यों, वेडिंग प्लानर, मैनेजर और स्टाइलिस्ट के अलावा किसी को उनकी शादी की खबर नहीं थी.

Anushka Sharma and Virat Kohli

यहां तक कि केटरर से बात करते समय उन्होंने नकली नाम का इस्तेमाल किया था. अनुष्का ने इंटरव्यू में बताया कि केटरर से बात करते समय उन दोनों ने अपना सही नाम नहीं बताया और नकली नाम का इस्तेमाल किया. ”जहां तक मुझे याद है कि हमने विराट की जगह राहुल नाम बताया था. इतना ही नहीं, फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची के साथ मीटिंग को भी सीक्रेट रखा गया.” इसी कारण से विरूष्का अपनी शादी ठीक वैसे ही करने में सफल रहे, जैसा कि वे चाहते थे.

Anushka Sharma and Virat Kohli

अनुष्का ने बताया,” हम होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे. हमारी शादी में सिर्फ़ 42 लोग थे. हम नहीं चाहते थे कि हमारी शादी सेलिब्रिटी की तरह हो. हमारी शादी का माहौल बहुत सकारात्मक था. ”

Anushka Sharma and Virat Kohli

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की मुलाकात के ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी और उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. चार साल की रिलेशनशिप के बाद उन्होंने 11 दिसंबर 2017 की इटली में शादी की.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार अब इस यंग एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस (Akshay Kumar To Romance With This Young Actress)