अपारशक्ति खुराना ने पत्नी के साथ...

अपारशक्ति खुराना ने पत्नी के साथ करवाया मैटरनिटी शूट, शेयर की बेहद प्यारी सी तस्वीर (Aparshakti Khurana’s dreamy maternity shoot with wife, share adorable photo with fans)

आयुष्मान खुराना के छोटे भाई और बेहद टैलेंटेड एक्टर अपारशक्ति खुराना जल्दी ही पापा बनने वाले हैं. शादी के 7 साल बाद उनके घर खुशियां दस्तक देनेवाली हैं. उनकी पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट के अनुसार सितंबर में उनके घर गुड न्यूज आ सकती है. इसी महीने बड़े मज़ेदार तरीके से अपारशक्ति ने ये खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी.

Aparshakti Khurana maternity shoot with wife

पैरेंट्स बनने को लेकर दोनों की फैमिली काफी खुश और एक्साइटेड हैं और अपारशक्ति इन पलों को सहेजने के लिए इन दिनों पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. वहीं अब कपल ने मैटरनिटी शूट भी करवाया है, जिसकी फोटो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Aparshakti Khurana maternity shoot with wife

इस फोटो में दोनों ने ही व्हाइट कपड़े पहना है. आकृति आहूजा ने जहां ऑल व्हाइट पहना है, वहीं अपारशक्ति व्हाइट शर्ट और खाकी पैंट में नज़र आ रहे हैं. फ़ोटो में दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग नज़र आ रही है. ये फोटो शेयर करते हुए अपारशक्ति ने हार्ट की इमोजी भी शेयर की है. इस फोटो पर उनके तमाम फैन्स जमकर प्यार लूटा रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

Aparshakti Khurana maternity shoot with wife

इससे पहले आकृति ने भी अपारशक्ति के साथ अपनी एक प्यारी सी पिक शेयर करके उन्हें फादर्स डे विश किया था. पिक शेयर करते हुए उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था, ‘मेरे बेबी के डैडी को हैप्पी फादर्स डे.’ उनकी इस पोस्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

Aparshakti Khurana maternity shoot with wife

बता दें कि इसी महीने के शुरुआत में अपारशक्ति ने बेहद अलग अंदाज में ये गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने अपनी और बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आकृति की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड नहीं हो पाया, तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं.’ प्रेग्नेंसी अनाउंस करने का उनका ये मज़ेदार तरीका लोगों को बहुत पसन्द आया था और लोगों ने इसे जमकर लाइक कमेंट किया था.

Aparshakti Khurana with wife

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के तौर पर की थी. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने 2016 में फ़िल्म ‘दंगल’ से किया. इसके अलावा वे ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘स्त्री’, ‘लुका छुपी’ और ‘बाला’ सहित कई फिल्मों में अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. इसके अलावा वो कई वेब सीरीज़ में भी नज़र आ चुके हैं.

Aparshakti Khurana with wife

×