सीरियल ‘अनुपमा’...

सीरियल ‘अनुपमा’ में नए ट्विस्ट के साथ होगी अपूर्वा अग्निहोत्री की एंट्री, एक्टर का फर्स्ट लुक आया सामने (Apurva Agnihotri will be Seen in Serial Anupamaa with a New Twist, See First Look of Actor)

हाल ही में टीवी के हिट सीरियल ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के अलावा शो के कई कलाकार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, जिसका शो पर असर भी देखने को मिला. हालांकि कोरोना को मात देकर रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे शूटिंग पर वापस लौट आए हैं. इस बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक बताया जा रहा है कि एक्टर अपूर्वा अग्निहोत्री की सीरियल अनुपमा में नए ट्विस्ट के साथ एंट्री हो सकती है. शो से एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Apurva Agnihotri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Apurva Agnihotri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपूर्वा अग्निहोत्री को ‘अनुपमा’ सीरियल में जल्द ही नए ट्विस्ट के साथ देखा जा सकता है. शो के निर्माताओं ने एक्टर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया. अपूर्वा की झलक दिखाते हुए शो के निर्माताओं ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक्टर दाढ़ी के साथ लंबे बालों में नज़र आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन लिखा गया है- ‘डॉ. अद्वैत खन्ना. अनुपमा की ज़िंदगी में क्या नया मोड़ आया है? देखते रहिए अनुपमा सोमवार से शनिवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर.’

दरअसल, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अनुपमा सीरियल के पहले एपिसोड के बाद से ही टीवी की टीआरपी पर राज कर रहे हैं, लेकिन अब शो में अपूर्वा अग्निहोत्री के रूप में एक नई एंट्री होने वाली है. भले ही शो के निर्माताओं ने अपूर्वा का फर्स्ट लुक जारी किया है, पर उनके कैरेक्टर के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन इससे पहले सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार अपूर्वा को शो में रूपाली के प्यार के तौर पर दिखाने की खबरें थीं. इस शो के साथ अपूर्वा तीन साल के लंबे अंतराल के बाद टीवी स्क्रीन पर वापस लौट रहे हैं.

Apurva Agnihotri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Apurva Agnihotri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अपूर्वा अग्निहोत्री टीवी के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी नाम कमा चुके हैं. उन्हें साल 1997 में आई फिल्म ‘परदेस’ में शाहरुख खान के साथ देखा गया था, जिसका निर्देशन सुभाष घई ने किया था. इसके अलावा उन्हें अरमान सुरी के किरदार में टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में देखा जा चुका है. साल 2013 में उन्होंने अपनी पत्नी शिल्पा सकलानी के साथ ‘बिग बॉस 7’ में हिस्सा लिया था.