सिद्धू के ‘द कपिल शर्मा शो...

सिद्धू के ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी की वायरल न्यूज़ पर अर्चना पूरनसिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘लोगों को लगता है कि मेरे पास काम नहीं है'(Archana Puran Singh Breaks Silence On Viral Memes With Sidhu- People Think I don’t Have Work)

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के एक्स जज नवजोत सिंह सिद्धू जैसे ही पंजाब में चुनाव हारे, वैसे ही कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थीं. ट्विटर पर अर्चना के ट्रेंड करने की वजह ये थी फैंस का अनुमान था कि सिद्धू चुनाव हारने के बाद द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह ले सकते हैं और देखते ही देखते अर्चना पर ढेरों मीम्स बन गए और अर्चना ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं. लोगों ने जमकर इस बात का मज़ाक बनाया. अब तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहनेवाली अर्चना ने अब इस मामले में चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि अगर सिद्धू शो में लौटते हैं तो मैं शो छोड़ने को तैयार हूं.

सि्दधू के साथ कुछ होता है तो मेरे नाम पर मीम्स बनने लगते हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने कहा, मुझ पर मीम्स बनाना नई बात नहीं है और मुझे ऐसे मीम्स से कोई फर्क भी नहीं पड़ता है. लेकिन मेरी समझ में नहीं आता कि जब भी नवजोत सिंह सि्दधू की लाइफ में कुछ नया होता है तो मेरे नाम पर मीम्स क्यों वायरल होने लगते हैं. ये बहुत ही अजीब बात है. खैर मैं शो में अपना रोल मैं अच्छे से निभा रही हूं. और अगर सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने का फैसला करते हैं तो मैं शो से हटने के लिए तैयार हूं.

लोगों को लगता है कि मेरे पास काम नहीं है

सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने वाले ये क्यों साबित करना चाहते हैं या लोग ऐसा व्यवहार क्यों करते हैं जैसे मेरे पास कोई और काम ही नहीं है और सिर्फ यही काम है. लोग लिखते हैं अर्चना की कुर्सी खतरे में. पर मैं इन मीम्स को मज़ाक के तौर पर ही लेती हूं. कौन सा वो लोग मुझे थप्पड़ मार रहे हैं. मैं जानती हूं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में मैं हमेशा नहीं रहनेवाली हूं. अगर सिद्धू शो में वापस आने का फैसला करते हैं, चैनल या फिर प्रोड्यूसर सिद्धू को वापस लाना चाहते हैं तो मैं शो छोड़ने के लिए तैयार हूं. फिर मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करूंगी.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सिद्धू की वजह से सोशल मीडिया पर अर्चना को निशाना बनाया गया हो. पिछले साल जब सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, तब भी अर्चना ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थीं. तब भी नेटिज़न्स ने अर्चना पर मीम्स बनाए कि द कपिल शर्मा शो में उनकी कुर्सी खतरे में है क्योंकि अब सिद्धू कपिल शर्मा के शो में वापसी करना चाहेंगे. तब भी अर्चना ने इन वायरल मीम्स पर रिएक्शन देते हुए कहा था, “यह एक मजाक है जो कई सालों से मेरे साथ किया जाता रहा है, लेकिन मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता, ना ही मैं इसे सीरियसली लेती हूं. और अगर सिद्धू मेरी जगह शो में दोबारा आएंगे, तो मेरे पास और भी कई काम हैं, जिन्हें मैंने पिछले कुछ महीनों में ठुकरा दिया है.”

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज नजर आते थे, लेकिन राजनीति में एक्टिव होने के बाद उन्होंने ये शो छोड़ दिया, जिसके बाद से अर्चना पूरन सिंह जज की कुर्सी संभाल रही हैं और लोगों को एंटरटेन भी कर रही हैं.

×