जबर्दस्त बॉडी ट्रांफॉर्मशन के बा...

जबर्दस्त बॉडी ट्रांफॉर्मशन के बाद अर्जुन कपूर ने फ्लॉन्ट किए अपने किलर एब्स, फैंस हुए प्रभावित, बोले- ‘बिस्किट आ गए वापस…’ (Arjun Kapoor Flaunts His Killer Abs After Body Transformation, Impresses Fans Says, ‘Biscuit Aa Gaye Vapas’)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपने हेल्थ इश्यूज के चलते इन दिनों अपनी फिटनेस जर्नी पर काफी ध्यान दे रहे हैं. फिटनेस के प्रति कड़ी लग्न और मेहनत का ही परिणाम है उनका स्टनिंग फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन. अर्जुन कपूर के इस जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस दंग रह गए हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में कुछ तस्वीरें एड की हैं, जिसमें वे अपने किलर एब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पिछले कुछ समय से एक्टर अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की ऐसी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखकर उनके प्रसंशक और चाहने वाले हैरान रह गए हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं. इन तस्वीरों को केवल उनके फैंस ने ही बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी काफी सराहा.

एक्टर के ड्रास्टिक बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाली ये तस्वीरें तो उनके फैंस को भी अपनी फिटनेस जर्नी पर फोकस के लिए मोटिवेट कर रही हैं. हाल ही में एक्टर ने दोबारा कुछ और नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उनकी ये तस्वीरें जिम से शेयर की गई हैं, जिसमें वे अपने किलर एब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में 3 फोटोज़ शेयर की हैं. इन फोटोज में वे एब्स फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. पहली तस्वीर को शेयर करते अर्जुन ने कैप्शन लिखा, “बिस्किट आ गए वापस, चाय लाना ज़रा!!”

Arjun Kapoor

सेकंड फोटो को शेयर करते हुए फिल्म “भूत-पुलिस” एक्टर अर्जुन ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी करने का प्लान बनाते हुए कैप्शन लिखा, “एक्चुअली बिस्किट का फुल पैकेट रेडी है अब भाई लोग… तो पार्टी करें??”

Arjun Kapoor

लेकिन बाद में उन्हें दूसरा विचार आता है और एक्टर को महसूस होता है कि अभी और मेहनत करने की जरुरत है न कि पार्टी करने की. जिम में शर्टलैस मिरर फोटो लेते हुए अर्जुन लिखते, “सेकंड थॉट्स- नो पार्टी, कुछ एक्स्ट्रा मेहनत करने की जरुरत है… #कामचालूहै!!!”

Arjun Kapoor

एक्टर अर्जुन कपूर ने कड़ी मेहनत और लग्न से ऐसा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हासिल किया है. अब तो वे अपने फैंस को भी फिटनेस गोल दे रहे हैं. कुछ दिन पहले बूटकैंप से अर्जुन ने अपनी डेली डाइट और वर्कआउट रूटीन का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, “मेरी लाइफ का बस एक दिन, जब मैं काम नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं अभी भी काम कर रहा हूं.”

वर्क फ्रंट की बात करें, तो बता दें कि अर्जुन  आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत-पुलिस’ में नज़र आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, यामी  गौतम और जैकलीन फर्नांडीज़ थीं. अर्जुन की आगामी फिल्म मोहित सूरी की “एक विलेन रिटर्न्स’ है. जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी दिखाई देंगे.

 फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: #द कपिल शर्मा शो: सिंगर नेहा कक्कड़ का बेबी बंप देखकर ऐसा था उनकी सास का रिएक्शन, सासू मां ने कहा, ‘बेटा, गुड न्यूज़ काफ़ी जल्दी नहीं हो गई!’ (Singer Neha Kakkar Reveals Her Mother In Law Reaction On Seeing Her Baby Bump)

×