प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ मालदीव्स में बेबीमून मना रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें पिक्स (Arjun Rampal And Girlfriend Gabriella Demetriades Enjoy A Rocking Babymoon In Maldives)

इन दिनों प्रेग्नेंट पार्टनर (Pregnant Partner) को बेबीमून (Babymoon) मनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है. बच्चे के आने से पहले कपल हर लम्हें को जीकर रिफ्रेश होना चाहते हैं ताकि वे बच्चे का स्वागत पूरे जोश-खरोश के साथ कर सकें. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी इन दिनों यही कर रहे हैं. वे अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड (Girlfriend( गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के साथ मालदीव्स (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं. जिसकी पिक्चर अर्जुन रामपाल ने खुद शेयर की है. अब आप चाहे इसे बेबीमून कहें या फिर कुछ और…इन लवली पिक्स को देखने के बाद यह साफ़ हो जाएगा कि दोनों के बीच कितना प्यार है. अर्जुन कपूर ने पिक शेयर करते हुए लिखा, जब आप ऐसी सुबह के साथ उठते हो तो आपको पता होता है कि आप बहुत खुशनसीब हो…

Arjun Rampal And Girlfriend Gabriella Demetriades

Gabriella Demetriades

Arjun Rampal And Girlfriend Gabriella

इसमें कोई शक नहीं है कि अर्जुन अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को स्पेशल फील करवाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं. आपको याद दिला दें कि 23 अप्रैल को अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने की खबर की घोषणा करते हुए लिखा था कि तुम पाकर और फिर से एक नई शुरुआत करके मैं ख़ुद को बहुत खुशनसीब समझ रहा हूं. इस बेबी के लिए थैक्यू बेबी…

Arjun Rampal And Girlfriend Gabriella

ग़ौरतलब है कि अर्जुन की पहली शादी से दो बेटियां हैं. जो अब काफ़ी बड़ी हो चुकी हैं. अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत अटैच्ड हैं और अक्सर उनकी पिक्स शेयर मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉ़डल हैं. सुनने में आया गया कि अर्जुन रामपाल और रितिक रोशन के बीच मनमुटाव खत्म करवाकर उनमें फिर से दोस्ती करवाने का श्रेय काफ़ी हद तक ग्रैबिएला को जाता है. ग्रैबिएला रितिक से मिलकर उनकी क्लोदिंग ब्रैंड HRX के साथ जुड़ने का प्रस्ताव रखा, जो शायद रितिक को बहुत पसंद आया.

ये भी पढ़ेंः शिल्पा शेट्टी ने शेयर की बॉलीवुड में अपने संघर्ष की कहानी, बिना वजह प्रोड्यूसर फिल्मों से निकाल देते थे (Shilpa Shetty On Her Struggle In Bollywood: Producers Threw Me Out Of Their Films Without Any Reason)