सलमान खान जैसा लाइफ पार्टनर चाहत...

सलमान खान जैसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं अर्शी खान, ये जानने पर ऐसा था सलमान का रिएक्शन (Arshi Khan Wants To Date Salman Khan And This was Salman’s Reaction)

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और बिग बॉस 14 में भी बतौर चैलेंजर नज़र आ चुकी कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान अक्सर ही अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हो गई हैं. अब अर्शी खान ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर ऐसी बड़ी बात बोल दी है जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

सलमान खान जैसा पार्टनर चाहती हैं अर्शी

Arshi Khan and Salman Khan

दरअसल अर्शी खान जल्द ही टेलीविजन पर अपना स्वयंवर करती नज़र आएंगी और उन्होंने बताया है कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए. अर्शी खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें कीं. इसी दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जैसे पार्टनर की तलाश है.

हाल ही में हुआ है बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

Arshi Khan

अर्शी ने बताया कि ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने से पहले वो एक बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं और उसे शो में काफी याद भी करती रहती. अर्शी ने बताया कि जब वह काम के लिए मुंबई आई थीं, तो वह जिस शख्स को डेट कर रही थीं, उसी ने उन्हें काम दिलाने में मदद की थी. लेकिन बाद में दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं और बिग बॉस 14 खत्म होने के बाद अर्शी का अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है.

अर्शी को है नए पार्टनर की तलाश

Arshi Khan

अब चूंकि ब्रेकअप के बाद अर्शी सिंगल हैं, इसलिए उन्होंने बताया कि उन्हें नए पार्टनर की तलाश है. उन्होंने कहा, ‘अभी, मैं सिंगल हूं और डब्लूडब्लूई रेसलर ट्रिपल एच या सलमान खान जैसे लड़के को डेट करना चाहती हूं.’

सलमान खान का ऐसा था रिएक्शन

Salman Khan

जब दबंग खान को पता चला कि अर्शी उनके जैसे पार्टनर की तलाश में हैं, तो उन्होंने बड़ा ही फनी सा रिएक्शन दिया और इस बात का खुलासा भी खुद अर्शी खान ने ही किया है. ‘मैंने यह बात सलमान साहब को भी बताई, जिसे सुनकर उन्होंने कहा कि नहीं, तू शरीफ नहीं है.’ 

यंग लड़के पसन्द नहीं अर्शी को, मैच्योर लड़के की है तलाश

Arshi Khan

अर्शी खान को अब एक ऐसे शख्स की तलाश है, जो साधारण हो और मैच्योर भी. वो कहती हैं, ‘मैं यंग लड़कों को पसंद नहीं करती जो हंसी मजाक में कुछ भी बोल देते हैं. मैं एक अमीर और हैंडसम बिजनेसमैन को डेट करना चाहती हूं.’ फिलहाल अर्शी खान के इन बयानों की काफी चर्चा हो रही है.

Arshi Khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 के बाद न सिर्फ अर्शी की पॉपुलैरिटी बढ़ी है, बल्कि उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी खान को एक स्वयंवर शो भी ऑफर हुआ है. इस शो में अर्शी खान अपने लिए दूल्हा तलाश करेंगी. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपना खुद का नया घर खरीदा है. इसके लिए उन्होंने सलमान खान का धन्यवाद भी दिया था.

×