शाहरुख से फैन ने मांगे लड़क...

शाहरुख से फैन ने मांगे लड़की पटाने के टिप्स, तो बादशाह ने दे दी ऐसी सलाह कि सब कर रहे हैं तारीफ(#AskSRK! When A Fan Asked Him, ‘Ladaki Patane’ Ke Tips And Shahrukh Khan Wins Hearts With Reply)

किंग खान अपनी एक्टिंग ही नहीं, अपने खास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. बॉलीवुड के बादशाह अपने फैन्स के साथ अपनी कनेक्टिविटी के लिए भी खासे मशहूर हैं. इसलिए तो भले ही लम्बे टाइम से उनकी कोई फ़िल्म न रिलीज़ हुई हो, लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए वो अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं.

Shahrukh Khan

शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन करते रहते हैं, जिसमें वे फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. बीते दिन भी किंग खान ने ये सवाल-जवाब सेशन रखा और अपने फैन्स के सवालों के मज़ेदार जवाब दिए. ऐसे ही एक फैन के सवाल का जवाब शाहरुख ने इस अंदाज में दिया कि उनका वो जवाब वायरल हो गया.

Shahrukh Khan

दरअसल #AskSRK सेशन के दौरान किंग ऑफ रोमांस शाहरुख ने उनसे लड़की पटाने का तरीका पूछ लिया. उस फैन ने लिखा, लड़की पटाने के एक-दो टिप्स ही दे दो. शाहरुख को उसके सवाल पूछने का अंदाज़ तो नहीं पसंद आया, लेकिन फिर भी इसके जवाब में शाहरुख ने जो रिप्लाई दिया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

Shahrukh Khan

उस फैन के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘सबसे पहले किसी लड़की के लिए पटाने शब्द का इस्तेमाल करना बंद करो. थोड़ी अधिक इज्जत और सम्मान के साथ पेश आने की कोशिश करो.’ आप भी देखें शाहरुख का वो ट्वीट.

Shahrukh Khan


ज़ाहिर है उनका ये जवाब लोगों को बहुत पसंद आया और ये न सिर्फ वायरल हो गया, बल्कि इस रिप्लाई के लिए लोग शाहरुख की तारीफ भी कर रहे हैं.

और लोगों को भी दिए मज़ेदार जवाब


– इसी सेशन में एक फैन शाहरुख से उनकी अंडरवियर का कलर तक पूछ लिया. यूजर ने पूछा, ‘सर, आपकी अंडरवियर का कलर क्या है?’ इसके जवाब में भी शाहरुख खान ने बड़ा मजेदार जवाब दिया. शाहरुख खान ने लिखा, ‘मैं #asksrk आप जैसे क्लासी और एजुकेटेड लोगों के लिए ही तो करता हूं.’

– एक फैन ने पूछा कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की पहली झलक कब तक सभी के सामने दिखाएंगे ? इसका जवाब देते हुए किंग खान ने बताया कि अभी उनका नम्बर नहीं आया है. शाहरुख ने लिखा, ‘अरे अभी तो कई सारी फिल्में लाइन में हैं. पहले ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी, उसके बाद हमारा नम्बर आएगा.’

– एक शख्स ने तो सुपरस्टार से उनके बाथरूम में ज्यादा समय बिताने की वजह पूछ ली. उसने ने लिखा, ‘शाहरुख बाथरूम में इतना समय क्यों लगाते हो? ऐसा क्या करना होता है तुम्हें वहां.’ इस यूज़र को भी किंग खान ने मजाकिया अंदाज में हैंडल किया और लिखा, तुम्हें वीडियो भेज दूंगा. वैसे तुम्हारी जिज्ञासा और सीखने की जो ललक है, उसने मेरा दिल छू लिया.’

– एक शख्स ने पूछा, ‘आपको क्या लगता है KKR कप जीतेगा?’ इसका भी बड़ा ही फनी रिप्लाई दिया शाहरुख ने और लिखा, ‘उम्मीद तो है, इस बार उसी कप में कॉफी पीना चाहता हूं.’

ऐसे कई अजीबोगरीब सवालों को शाहरुख ने बड़ी ही खूबी से हैंडल किया और अपने बादशाह का हर अंदाज़ सबको बेहद पसंद आया. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं. फिल्म में इसके अलावा जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे.