शादी से पहले साथ रहने के लिए अथि...

शादी से पहले साथ रहने के लिए अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने रेंट पर लिया आलीशान अपार्टमेंट, सी-फेसिंगवाले इस 4BHK अपार्टमेंट का मंथली किराया है 10 लाख रुपये (Athiya Shetty And KL Rahul Rented A Luxurious Apartment To Live Together Before Marriage, Monthly Rent Of This 4BHK Apartment is Rs 10 Lakh)

पिछले कुछ दिनों से एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की ख़बरें सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. अभी अभी तक किसी की भी तरफ से कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है. शादी की इस खुश खबर के साथ एक और नई खबर यह भी सुनने में आ रही है कि अथिया शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड व क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाले है. दोनों ने शादी से पहले ही एक साथ रहने का फैसला किया है। कपल जल्द ही नए घर में लिव-इन में रहेंगे। कपल ने मुंबई में लग्ज़ीरियस अपार्टमेंट रेंट पर ले लिया है

बॉलीवुड लव-बर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद अब इंडस्ट्री में एक और ग्रैंड वेडिंग होने की बड़ी खबर सुनने में आ रही है. मीडिया से मिली ख़बरों के अनुसार जल्द ही एक्टर सुनील शेट्टी के घर  शहनाई बजने वाली है. ऐसी ख़बरें सुन ने में आ रही हैं कि एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी  आथिया  शेट्टी  क्रिकेटर के एल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

एक वेबसाइट पोर्टल के अनुसार, ‘आथिया  शेट्टी और केएल राहुल ने मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर आलिशान सी फेसिंग 4BHK अपार्टमेंट रेंट पर ले लिया हैं. इस अपार्टमेंट का मंथली किराया 10 लाख रूपये है.’

खबरों के अनुसार कपल ने शादी से पहले इस  घर में शिफ्ट होने का निर्णय लिया है. दोनों लिव इन में रहेंगे. इस लग्ज़ीरियस अपार्टमेंट से समंदर का खूबसूरत नजारा  दिखाई देता है.

मीडिया से मिली ख़बरों के अनुसार दोनों परिवार शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. ऐसा भी सुनने में आया है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

सुनील शेट्टी और केएल राहुल का परिवार, दोनों ही मैंगलोर के रहें वाले हैं, इसलिए शादी भी साउथ इंडियन रस्म-रिवाजों के अनुसार होगी.

और भी पढ़ें: बेटे नील को जन्म देने के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर किया भावुक कर देने वाला, कहा- ‘डिलीवरी ग्लैमरस नहीं, लेकिन खूबसूरत ज़रूर हो सकती है’ (Kajal Aggarwal Pens Emotional Note On Giving Birth To Neil)

×