सर्जरी के सक्सेसफुल होने के बाद ...

सर्जरी के सक्सेसफुल होने के बाद अथिया शेट्टी ने शेयर की बॉयफ्रेंड केएल राहुल की क्यूट फोटो, जर्मनी में हुई क्रिकेटर राहुल की सर्जरी (Athiya Shetty Shares Cute Pic Of BF KL Rahul After He Successfully Undergoes Surgery)

इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल की हाल ही में सर्जरी हुई है. और उनकी सर्जरी सफल रही. सफल सर्जरी के बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी हेल्थ डेट्स  को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उसके बाद केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भी इंस्टाग्राम पर क्यूट फोटो शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आजकल अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल साथ जर्मनी में हैं. अथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ जर्मनी इसलिए गई हैं क्योंकि कमर में चोट लग जाने की वजह से केएल राहुल को सर्जरी करानी थी. जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेटर केएल राहुल को जून में ट्रेनिंग सेशन के दौरान कमर में चोट लग गई थी. और उनको इस चोट की सर्जरी कराने के लिए जाना जर्मनी जाना पड़ा.

अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए केएल राहुल ने बताया है कि उनकी सर्जरी सफल रही. और अब उनका रिकवरी प्रोसेस शुरू हो चुका है. अपने चाहने वालों को केएल राहुल ने अपनी हेल्थ अपडेट की जानकारी सोशल मीडिया और दी है. इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए भारतीय क्रिकेटर ने लिखा है- हेलो एवरी वन. सर्जरी सफल होने के बाद भी अभी कुछ दिन हॉस्पिटल में रहना पड़ेगा. मेरी हीलिंग और रीकवरिंग अच्छे से हो रही है.

सोशल मीडिया पर केएल राहुल द्वारा अपनी हेल्थ के बारे में मैसेज देने के बाद उनकी गर्ल फ्रेंड अथिया शेट्टी ने भी इंटरनेट पर उनकी एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है. क्यूट फोटो के साथ अथिया ने स्माइलिंग वाले इमोजी भी बनाए हैं.

प्रोफेशन फ्रंट की बात करें अथिया शेट्टी आखिरी बार मोतीचूर चकनाचूर में नज़र आई थी. इस फिल्म में उनके को स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्द्की थे. दुर्भाग्य से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई.

 और भी पढ़ें: फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा बेदी ने किया दिवंगत पति राज कौशल को याद, लिखा दिल तोड़ने वाला नोट- ‘365 दिन तुम्हारे बिना…’ (Mandira Bedi Writes A Heartbreaking Note on Husband Raj Kaushal First Death Anniversay, 365 Days Without You…)

×