फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा ब...

फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा बेदी ने किया दिवंगत पति राज कौशल को याद, लिखा दिल तोड़ने वाला नोट- ‘365 दिन तुम्हारे बिना…’ (Mandira Bedi Writes A Heartbreaking Note on Husband Raj Kaushal First Death Anniversay, 365 Days Without You…)

पिछले साल 30 जून को पॉप्युलर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन हो गया था. हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति की फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी पर उनको याद करते हुए सोशल मीडिया पर दिल को झकझोर देने वाला एक नोट लिखा. इस इमोशनल नोट में मंदिरा बेदी ने लिखा है कि दिवंगत राज कौशल की अनुपस्थिति में फैमिली ने पूरा साल कैसे बिताया.

टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल की पहली पुण्यतिथि पर उनको याद करते हुए सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला नोट लिखा. बता दें कि पिछले साल 30 जून, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से राज कौशल का निधन हो गया था. उनकी उम्र 49 वर्ष थी.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में मंदिरा ने कैप्शन लिखा, “365 दिन तुम्हारे बिना… मिस यू राजी”. इस पोस्ट पे लिखे गए कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं. बता दें कि मंदिरा बेदी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइफ, रिलेशनशिप, लव, बॉन्डिंग और दिल टूटने वाली पोस्ट डालती रहती हैं.

जैसे ही मंदिर ने अपनी पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया, वैसे ही चंद मिनटों में उनके अनेक सेलेब्स फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के कलीग्स ने उनपर अपने  प्यार और सपोर्ट की बरसात करनी शुरू कर दी. रिया चक्रवर्ती ने कमेंट करते हुआ लिखा कि मेरा प्यार आप लिए हैं, तो ताहिरा कश्पय ने लिखा है कि आपको और अधिक प्यार और स्ट्रेंथ ❤️.

गौरतलब है कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल फेमस डायरेक्टर, प्रोडूयसर और बिज़नेस मैन थे. मंदिरा के साथ उनकी शादी को 23 साल से अधिक समय हो गया था. पिछले साल 30 जून, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से राज कौशल का निधन हो गया था. सुबह के समय राज को कुछ  बेचैनी से महसूस हो रही थी. 

मंदिरा अपने करीबी दोस्तों के साथ पति राज को अस्पताल ले जा रही थीं, लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही राज ने दम तोड़ दिया. राज और मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं- बेटी तारा बेदी कौशल को कपल ने गोद लिया है और बेटे का नाम वीर है.

और भी पढें: प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट ने बदली अपनी इंस्टाग्राम DP, जानें क्या है रणबीर के संगवाली इस डीपी का खास कनेक्शन? (Alia Bhatt Changes Her Instagram DP After Pregnancy Announcement)

×