अभिषेक को छोड़ बच्चन परिवार ने लग...

अभिषेक को छोड़ बच्चन परिवार ने लगाया कोविड का पहला टीका ;अमिताभ ने कहा-सब ठीक (Bachchan Family put Covid’s first Vaccine except Abhishek Bachchan; Amitabh said – all well)

पिछले साल कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके अमिताभ बच्चन अब अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य के प्रति काफी सतर्क हो चुके हैं. 78 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन ने कोरोना का टिका यानि वैक्सीन लगवा लिया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर इस बात की जानकरी दी. गुरुवार देर रात अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर लिखा ,’यह हो गया मेरा कोविड वेक्सीनेशन..आज दोपहर…सब बढ़िया है.’ इसके बाद अमिताभ बच्चन ने वैक्सीनेशन लगाते वक़्त की तस्वीर और उससे जुड़ी जानकारी अपने ब्लॉग पर भी शेयर की.

Bachchan Family
फोटो सौजन्य:अमिताभ का ब्लॉग
Bachchan Family
फोटो सौजन्य:अमिताभ का ब्लॉग
Bachchan Family
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर जानकारी देते हुए लिखा ,’वैक्सीनेशन हो गया…सब अच्छे से हो गया.. उन्होंने, उनके परिवार ने और उनके पूरे स्टाफ ने कोरोना टेस्ट करवाया जो कि नेगेटिव आया इसके बाद परिवार ने कोविड वैक्सीनेशन करवा लिया..अभिषेक को छोड़कर… अभिषेक अभी शूट कर रहे हैं…वे जल्द लौटेंगे और कोविड वैक्सीनेशन करवाएंगे..’इसके साथ अमिताभ बच्चन ने वैक्सीनेशन करवाते वक़्त की तस्वीर पोस्ट की है.

Bachchan Family
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Bachchan Family
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल अभिषेक बच्चन आगरा में फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने उम्मीद जताई है कि अभिषेक जल्द लौटेंगे और वैक्सीनेशन करवाएंगे. दरअसल पिछले साल अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया था. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन एक साथ नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे. अमिताभ बच्चन तो कई दिनों तक आइसोलेशन वार्ड में रहने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे. अमिताभ और अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित थीं..लेकिन उन्हें घर में ही क्वारंटाइन किया गया था.

Bachchan Family
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Amitabh and Jaya Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद से अमिताभ बच्चन उनके हेल्थ के प्रति काफी सतर्क रहते हैं..और सभी नियमों का सख्ती से पालन करते हैं.इसलिए अमिताभ बच्चन ने पाने साथ-साथ पूरे परिवार का वैक्सीनेशन करवा दिया है.. लेकिन अब बिग बी अभिषेक बच्चन के जल्द लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि अभिषेक बच्चन को भी इस महामारी से सुरक्षित किया जा सके.

×