राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद...

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद शमिता शेट्टी पहुंची सैलून, तो बोले लोग- जीजू के पैसों पर ऐश, जीजू जेल में और तुम स्टाइल में, पोर्नेश्वर जीजू तो तुमको लॉन्च करनेवाले थे! (Shamita Shetty Visits Salon, Trollers said, Jiju Is In Jail & Saali Is In Parlour)

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफ़ी केस में बुरे फंसे हुए हैं. उन पर कई आरोप लग रेज हैं और पुलिस भी जांच में जुटी है. शिल्पा भी इसकी आंच से नहीं बच पाई और वहीं शमिता शेट्टी पर भी लोगों की पूरी नज़र है. ट्रोल्स उनको कहीं भी चैन से नहीं रहने दे रहे, कभी कहते हैं कि जीजूके पैसों पर ऐश कर रही है तो कभी कहते हैं कि ये तो जीजू की फ़िल्म में लॉन्च होनेवाली थी!

दरअसल हाल ही में शमिता का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनको जूहु के एक सैलून के बाहर देखा गया. ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफ़र विरल भैयानी द्वारा शेयर व पोस्ट किया गया है, इसको देखते ही लोगों के शमिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Shamita Shetty

लोग कहने लगे कि जीजाजी जेल में हैं लेकिन इनको स्टाइल की पड़ी है… किसी ने कहा कि इनके लिए फ़ैमिली कोई मायने नहीं रखती. एक अन्य ने कमेंट किया कि पोर्नेश्वर जीजू तो इनको लॉन्च करने वाले थे. लोग यहां तक कह रहे हैं कि तुम अपने जीजू के पैसों पर ऐश करती हो…

Shamita Shetty
Shamita Shetty
Shamita Shetty
Shamita Shetty and Shilpa Shetty
Shamita Shetty
Shamita Shetty

ये पहली बार नहीं है जब शमिता ट्रोल हुईं. इससे पहले भी जब वो हंगामा 2 के रिलीज़ से पहले शिल्पा का हौसला बढ़ाती दिखीं तो लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया था.

ग़ौरतलब है कि गहना वशिष्ठ ने ये खुलासा और दावा किया था कि राज कुंद्रा एक नए ऐप को लॉन्च करने की तैयारी में थे और उसके लिए फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम चल रहा था जिसमें वो शमिता को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे थे और शमिता ने भी हामी भर दी थी. हालाँकि गहना ने कहा था कि वो ऐप एकदम क्लीन होनेवाला था जिसमें रीऐलिटी शो, गाने, म्यूज़िक एलबम, कॉमेडी और फ़िल्में दिखाई जानी थी.

Photo/Video Courtesy : Instagram/viralbhayani

यह भी पढ़ें: बहन जाह्नवी कपूर से भी ज़्यादा हसीन और ग्लैमरस हो गई हैं ख़ुशी कपूर, बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही धड़का रही हैं लोगों का दिल! (Stunning! Janhvi Kapoor’s Sister Khushi Kapoor No Less Glamorous Than Her)

×