बालिका वधू 2: दूसरा प्रोमो ...

बालिका वधू 2: दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, श्रेया पटेल दिखीं नई नन्ही आनंदी के रूप में, फैंस बोले- बेहद उत्साहित हैं इस क्यूटेस्ट आनंदी को देखने के लिए! (Balika Vadhu 2: Second Promo Reveals Shreya Patel As New Anandi)

बालिका वधू का पहला सीज़न काफ़ी हिट हुआ था और अब मेकर्सइसके दूसरे सीज़न के साथ नई आनंदी को पर्दे पर उतारने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. इसका पहला प्रोमो जब रिलीज़ हुआ था तब एक छोटी सी बच्ची नज़र आई थी जिसकी क्यूटनेस पर सब फ़िदा हो गए थे और अब इसके दूसरे प्रोमो में नज़र आ रही हैं सीज़न 2 में आनंदी का किरदार निभानेवाली श्रेया पटेल. नन्ही सी बालिका वधू वाक़ई बेहद प्यारी लग रही है. उसके गृह प्रवेश से प्रोमो की शुरुआत होती है, उसके बाद वो चूनर को लहराते हुए भागती नज़र आ रही हैं और बैकग्राउंड में यही बात हो रही है कि क्या बाल विवाह जैसी बरसों पुरानी कुप्रथा को नई आनंदी मिटा पाएगी! आप भी देखें ये क्यूट प्रोमो-

Shreya Patel


फैंस को ये प्रोमो भी बेहद पसंद आ रहा है और वो कह रहे हैं कि हम बेहद उत्साहित हैं, ये नई नन्ही आनंदी सबसे क्यूट है. इसके अलावा लग ये भी जानने को उत्सुक हैं कि नया जग्या कौन और कैसा होगा! तो हम बता दें कि जग्या का रोल करेंगे वंश सयानी (बालवीर फेम) और वो भी बेहद क्यूट व पॉप्युलर हैं.

Shreya Patel
Shreya Patel
Shreya Patel
Shreya Patel
Shreya Patel

अब देखते हैं कि ऑन एयर होने के बाद इस सीज़न को लोग कितना पसंद करते हैं!

Photo/Video Courtesy: Instagram/ colors tv