‘बालिका वधु’ फेम विक...

‘बालिका वधु’ फेम विक्रांत मैसी ने रचाई गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर संग शादी, वायरल हुई दूल्हा और दुल्हन की तस्वीर और वीडियोज़, आप भी देखें (Balika Vadhu Fame Vikrant Massey Gets Married To Sheetal Thakur, See Viral Pic And Videos Of Bride And Groom)

ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ में अपनी शानदार एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीतने वाले एक्टर विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर आधिकारिक तौर पर  पति-पत्नी बन गए हैं. एक्टर ने आखिरकार अपनी लॉन्गटर्म शीतल ठाकुर के साथ बीते शुक्रवार को एक अंतरंग समारोह के दौरान सात फेरे ले लिए हैं. कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं हैं, लेकिन कुछ फैनक्लब ने दूल्हा बने एक्टर की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने मुंबई में इंटिमेट सेरेमनी के दौरान पारंपरिक तरीके से शादी रचाई, जिसमें केवल फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त उपस्थिति थे और अब दूल्हा-दुल्हन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

शादी की इन तस्वीरों में शीतल रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहने हुए नज़र आ रही है. वहीँ विक्रांत ने वाइट शेरवानी के साथ पिंक कलर की पगड़ी पहनी हुई है. तस्वीर के बैकराउंड में खूबसूरत डेकोरेटेड मंडप की झलक भी दिखाई दे रही है.

हाल ही में कुछ फैनपेजेज ने विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. हल्दी सेरेमनी के इस इस वीडियो में कपल दिल खोलकर डांस करे हुए दिखाई दे रहा है.  सूत्रों से मिली खबर के अनुसार विक्रांत और शीतल ने इसी सप्ताह की शुरुआत में अपनी शादी रजिस्टर्ड की थी.

विक्रांत और शीतल का प्लान 2020 में ही शादी करने का था, लेकिन लेकिन कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से शादी को पोस्टपोन कर दिया 

शादी की इन तस्वीरों में दुल्हन बनी शीतल जानकारी के लिए बता दें कि विक्रांत मैसी और  शीतल ठाकुर की मुलाकात ऑल्ट बालाजी के वेब शो “ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के सेट पर हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। और नवंबर 2019 में परिवारजनों की उपस्थिति में रोका सेरेमनी में सगाई कर ली.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो विक्रांत मैसी की जल्द ही जी5 की ऑरिजिनल ‘लव हॉस्टल’ रिलीज के लिए तैयार हैं, जो कि ऑनर ​​किलिंग के बारे में हैं.

और भी पढ़ें:

×