बंगाल चुनावी नतीजों पर कंगन...

बंगाल चुनावी नतीजों पर कंगना की दिखी झल्लाहट,लोगों ने जमकर लताड़ा (‘Bangladeshis and Rohingyas are Mamta’s Biggest Strength’ said Kangna Ranaut on West Bengal Election Results)

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावी नतीजों के बाद जहाँ बीजेपी और टीएमसी के बीच हंगामा हो रहा हैं तो कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर भी कंगना रनौत न चुनावी नतीजों के बाद अपने ट्वीट से बवाल मचा रखा है. रुझानों में साफ़ दिखाई दे रहा है कि इस बार भी ममता बनर्जी की सरकार बनेगी ,लेकिन बंगाल में बीजेपी की हार एक्ट्रेस कंगना रनौत को रास नहीं आ रही है तभी तो उन्होंने ट्वीट कर इस पर अपनी झल्लाहट दिखाई और विवादस्पद ट्वीट करते हुए लिख दिया की बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के कारण ममता बनर्जी को जीत मिली है.

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम और ट्वीटर
Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य: ट्वीटर

कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा है ,’बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत है..जैसे ट्रेंड नज़र आ रहे हैं.. उससे लगता है कि अब वहां हिन्दू बहुमत में नहीं बचे हैं. आंकड़ों के मुताबिक बंगाली मुस्लिम भारत में सबसे ज्यादा गरीब और वंचित हैं,अच्छी बात है एक और कश्मीर बन रहा है.’ इतना ही नहीं इस निराशा भरे ट्वीट के बाद कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए बीजेपी की हौसलाअफजाई भी की है. कंगना ने लिखा ,’साल 2016 में 3 सीट जीती बीजेपी ने इस बार काफी ज्यादा सीटें जीतकर 2800 परसेंट की बढ़ोत्तरी की है,जो की काबिले तारीफ है. बंगाल की माइनॉरिटी अब मेजोरिटी बन चुकी है उसमे भी अमित जी और मोदीजी ने बंगाल में जीत के लिए जो योगदान दिया है वो सराहनीय है.’कंगना रनौत अपने इस दोनों ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल हो रही हैं.

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम और ट्वीटर
Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य: ट्वीटर
Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य: ट्वीटर
Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम और ट्वीटर

कंगना के इस गुस्से और हताशा भरे ट्वीट पर लोग खूब मज़े ले रहे हैं. कंगना रनौत अपने इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

कंगन रनौत अपनी हर बात को हमेशा बेबाकी से रखती आयीं हैं उन्हें जरा भी फर्क नहीं पड़ता कि सोशल मीडिया पर लोग उनका मज़ाक बनाते हैं. हर मुद्दे पर कंगना अपनी राय बोल्ड अंदाज़ में रखती रही हैं. बंगाल के चुनावी नतीजों पर भी उनका खुलकर बोलना लोगों को रास नहीं आ रहा है.इसलिए लोग उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं. बात करें कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों की तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा कंगना रनौत की आने वाली फ़िल्में ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ हैं.