Shocking: सिद्धार्थ शुक्ला ...

Shocking: सिद्धार्थ शुक्ला का पीछा करते-करते गोवा तक पहुंच गई थीं रश्मि देसाई, सिड ने किया खुलासा (BB13: Siddharth Shukla’s sensational claim, says Rashami Desai stalked her till Goa)

बिग बॉस 13 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो के मुख्य आकर्षण हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई. दोनों के झगड़े सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन दोनों स्टार्स के फैंस एक-दूसरे को नीचा दिखाने में लगे रहते हैं. यहां तक कि सेलिब्रिटीज़ भी इनको लेकर बटे हुए हैं. जहां काम्या पंजाबी और बिंदू दारा सिंह खुलेआम सिड को समर्थन करते हैं, वहीं गौहर खान जैसे सेलिब्रिटीज़ रश्मि की साइड लेते दिखते हैं. सच यह है कि ये दोनों आए दिन किसी न किसी बात पर लड़ाई करते ही रहते हैं. आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा जब कॉलर ऑफ द वीक के सवाल का जवाब देते समय ये दोनों आपस में ही भिड़ जाएंगे. इन दोनों ने एक बार फिर से सलमान खान के सामने जमकर झगड़ा किया.

Rashami Desai

दरअसल, कॉलर ऑफ द वीक में सिद्धार्थ शुक्ला  से यह सवाल पूछा जाएगा कि, आखिर क्यों उन्होंने आरती सिंह की मदद से रश्मि देसई से माफी मांगी थी. अगर माफी मांग ही ली थी तो अब लड़ाई किस बात की हो रही है. इस बात का जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर रश्मि देसाई से लड़ पड़ेंगे. बातों ही बातों में रश्मि देसाई कहती हैं कि उनकी सिद्धार्थ शुक्ला से कभी नहीं बन सकती. यह सुनकर शुक्ला बुरी तरह तिलमिला जाते हैं और गुस्से में ऐसा कुछ कह जाते हैं, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं.

Siddharth Shukla and Rashami Desai

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, मुझे पता है हम दोनों की कब कब बनी है और कब कब लड़ाई हुई है. बिग बॉस में लगातार घर के बाहर की बातें हो रही हैं. जिस दिन मैं अपनी पर आ गया उस दिन सबको समझ में आ जाएगा. ये मुझे बोल रही है। खुद मेरा पीछा करते करते गोवा तक जा पहुंची थी.

सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात से इतना तो साफ हो गया है कि, सीरियल दिल से दिल तक के दौरान इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ चुकी थी. तभी तो रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के पीछे पीछे गोवा जा पहुंची थीं. वैसे लोग इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानना तो चाहते हैं लेकिन उनको अब तक भी कुछ खास जानकारी नहीं हासिल हो पाई है.