Big Boss 14: एविक्शन के बाद...

Big Boss 14: एविक्शन के बाद अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन का दिखा ज़बर्दस्त याराना, वहीं काम्या पंजाबी ने इस एविक्शन को बताया अनफेयर! (BB14: Abhinav Shukla And Rahul Mahajan’s Cheeky Pic Goes Viral After Elimination)

आख़िर मिडवीक एविक्शन हो ही गया और जिसका डर था वही हुआ और अभिनव के जाने की खबर सच निकली. अभिनव के साथ ही उनको सपोर्ट करने आए राहुल महाजन भी बाहर आ चुके हैं, लेकिन जिस तरह से घरवालों के कनेक्शन बनकर आए लोगों कि वोटों के आधार पर ये एविक्शन हुआ उसको लेकर लोग ख़फ़ा हैं और ये अभिनव के प्रति अन्याय है ऐसा भी मान रहे हैं.

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और शेफाली बग्गा ने भी इस एविक्शन को पूरी तरह अनफेयर बताया तो वहीं फैंस भी इस निर्णय से खुश नहीं. काम्या ने कहा कि ये घरवालों दर्शकों के प्रतिनिधि नहीं हैं और ये पक्षपात करते हैं. ऐसे में दूसरी तरफ़ ये भी कहा जा रहा है कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह घरवालों के वोटों के आधार पर कोई बेघर हुआ हो, इससे पहले के सीज़न्स में भी ऐसा हो चुका है तो ये पूरी तरह से फेयर है.

जिन-जिन लोगों ने अभिनव को नॉमिनेट किया काम्या ने उनपर भी निशाना साधा-

लेकिन अब कोई कुछ भी कहे ये एविक्शन तो हो गया और अभिनव हो गए घर से बाहर और उनके साथ ही उन्हें सपोर्ट करने आए उनके कनेक्शन राहुल महाजन भी बाहर आ चुके हैं. लेकिन बाहर आते ही अभिनव और राहुल के बीच ज़बर्दस्त याराना दिखाई दिया और दोनों ने क्यूट सी पिक के लिए नॉटी सा पोज़ भी दिया. ये तस्वीर काफ़ी वायरल हो रही है और इस पोज़ से दोनों के पीच की ज़बर्दस्त बांडिंग भी नज़र आ रही है. राहुल महाजन ने ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

Abhinav Shukla And Rahul Mahajan’s Cheeky

ग़ौर करनेवाली बात है कि राहुल हमेशा से ही अभिनव को सपोर्ट करते आ रहे थे और जब वो बाहर भी थे तो अभिनव के समर्थन में ट्वीट्स करते रहते थे और घर के भीतर भी उनका अभिनव को पूरा समर्थन था.

वहीं बात अभिनव की करें तो उन्होंने नॉमिनेट होने के बाद यही कहा था कि मैं शुरुआत में यही सोचकर आया था कि एक महीना भी खींच लूं तो बड़ी बात है क्योंकि मेरे जैसी पर्सनालिटी है उस हिसाब से मैं ज़्यादा बोलता नहीं था, झगड़े नहीं करता और थोड़ा आलसी भी था पर मैंने खुद को बदला और ऐसे में इतना आगे आकर अब जाता हूं तो मुझे कोई ग़म नहीं, मैं खुश हूं! बहरहाल अभिनव का यही पॉज़िटिव ऐटिट्यूड लोगों को बेहद पसंद आया था और उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग इतनी बढ़ गई थी कि लोग उनको जीत का बड़ा दावेदार मानने लगे थे.

Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये फेमस स्टार किड्स एक्टिंग में नहीं बनाना चाहते हैं अपना करियर (These Famous Star Kids of Bollywood Do Not Want to Make Their Career in Acting)