Big Boss 14: इस बार हो सकता...

Big Boss 14: इस बार हो सकता है डबल एविक्शन, नहीं हो पाएगी एजाज़ खान की वापसी? (BB14: Double Eviction This Week? Eijaz Khan Will Not Be Back In The House?)

इस बार जो चार लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं वो हैं- राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, देवोलीना भट्टाचार्य और विकास गुप्ता. लेकिन जिस तरह के वोटिंग ट्रेंड्स आ रहे हैं उनसे यही संकेत मिल रहे हैं कि राहुल वैद्य को सबसे ज़्यादा वोट्स मिल रहे हैं और निक्की दूसरे नंबर पर है. देवोलीना तीसरे नंबर पर हैं और विकास सबसे पीछे हैं.

अब माना ये जा रहा है कि इस हफ़्ते हो सकता है डबल एविक्शन जिसमें देवो और विकास होंगे घर से बाहर, जिस वजह से एजाज़ की वापसी नामुमकिन हो जाएगी, क्योंकि देवोलीना एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर आई हैं और वो एजाज़ को रिप्रेसेंट कर रही हैं, ऐसे में बिग बॉस ने भी ये साफ़ किया था कि देवोलीना अगर घर से बेघर होती हैं तो यही माना जाएगा कि एजाज़ बेघर हुए हैं.

Eijaz Khan

एजाज़ को अपनी एक फ़िल्म के कमिट्मेंट के चलते बीच में ही घर से बाहर आना पड़ा था और उसके बाद सब इसी इंतज़ार में थे कि एजाज़ कब वापस आएंगे, लेकिन जिस तरह की खबरें आ रही हैं उससे तो यही लग रहा है कि एजाज़ की वापसी अब हो ही नहीं पाएगी.

ये खबरें कितनी सही साबित होती हैं ये तो वीकेंड के वार में ही पता चल पाएगा.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: किसिंग के मामले में आमिर खान तोड़ चुके हैं इमरान हाशमी का रिकॉर्ड, अब तक 14 एक्ट्रेस को कर चुके हैं किस (Its Not Emraan Hashmi, But Aamir Khan Is ‘The King of Lip-Locks’: Mr Perfectionist Has Kissed 14 Actresses So Far)