Big Boss 14: राखी सावंत ने ...

Big Boss 14: राखी सावंत ने लिपस्टिक से पूरे शरीर पर लिखा अभिनव शुक्ला का नाम, रूबीना बोलीं, ये चीप एंटरटेनमेंट है! (BB14: Rakhi Writes ‘I Love Abhinav’ On Her Entire Body, Rubina Says, ‘Don’t Encourage Her Now’)

नए हफ़्ते की शुरुआत में बिग बॉस के घर में खूब हंगामा देखने को मिलेगा और अब तक जहां रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला राखी सावंत को सपोर्ट कर रहे थे वहीं अब वो लोग राखी की एक हरकत से बेहद परेशान दिखेंगे.

राखी दरअसल ज़िद पर अड़ी हैं कि वो बर्तन सिर्फ़ अभिनव के साथ ही साफ़ करेंगे और वो कहती दिखीं कि इस बात से रूबीना को बड़ी तकलीफ़ होगी. अगर मैं आपके साथ बर्तन करूंगी तो आपकी पत्नी को नींद नाहीं आएगी. इस पर रूबीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि राखी ऐसी बात मत कर. पर राखी रुकती नहीं और कहती हैं मुझे अभिनव से कोई भी जुदा नहीं कर सकता. इन बातों पर अर्शी भी हंसती हैं.

rakhi sawant

उसके बाद राखी अपने पूरे बदन पर लिपस्टिक से आई लव अभिनव लिखकर घर में घूमती हैं. वो स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर पूरे शरीर पर अभिनव का नाम लिखकर घूमती दिखीं, साथ ही लव का ईमोजी भी बना रखा है उन्होंने. राखी की इस हरकत पर अभिनव भी घबरा जाते हैं और वो पूछते हैं कि ये क्या है? राखी अभिनव से बोलती हैं तुम्हें क्या महसूस हो रहा है.

राखी के इस बर्ताव पर रूबीना भड़क जाती हैं और वो अभिनव को कहती हैं कि ये सस्ता मनोरंजन है, वो खुद ही ख़राब दिखेगी ये सब करके. साथ ही रूबीना अभिनव को कहती हैं कि इसको अब बढ़ावा मत दो.

abhinav shukla and rubina dilaik

राखी ने संडे के एपिसोड में ये घोषणा की थी कि वो अभिनव के नाम का टैटू बनवाएंगी और राखी कहती हैं कि ये मेरी बॉडी है, जबकि अर्शी भी राखी वो कहती हैं कि इन हरकतों से तुम अभिनव को खुद ही अपने से दूर कर रही हो.

और नज़र भी ऐसा ही आ रहा है क्योंकि अब रूबीना भी कहने लगीं कि राखी हदें पार कर रही है और ये चीप एंटरटेनमेंट है!

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नागिन फेम निया शर्मा ने ब्लैक साड़ी में बरपाया कहर, बोल्ड फोटोशूट का वीडियो हुआ वायरल (Nagin Fame Nia Sharma’s Bold Photoshoot Video in Black Saree Goes Viral on Internet)