लेटेस्ट ब्लाउज़ डिज़ाइन: आप भी ट्राई करें ये ट्रेंडी ब्लाउज़ (Best Latest Blouse Designs Every Woman Must Try)

साड़ी की ख़ूबसूरती ब्लाउज़ से ही निखरती है इसलिए साड़ी की तरह ही ब्लाउज़ पर भी ख़ास ध्यान देना ज़रूरी है. हम आपको बता रहे हैं ब्लाउज़ के लेटेस्ट डिज़ाइन. ये ब्लाउज़ डिज़ाइन ट्रेंडी हैं और आजकल फैशन में हैं. आप भी ज़रूर ट्राई करें ये स्टाइलिश ब्लाउज़ डिज़ाइन.

लेटेस्ट ब्लाउज़ डिज़ाइन, ट्रेंडी ब्लाउज़, Best Latest Blouse Designs

* इस साल ब्लाउज़ की स्लीव्ज़ पर ख़ूब एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं. स्लीव्स की लेंथ बड़ी हो गई है और उनमें स्लिट भी नज़र आ रहे हैं. ट्रेंडी लुक के लिए भी आप भी ऐसी स्लीव ट्राई कर सकती हैं.

* अच्छी फिटिंग वाला डल गोल्ड, सिल्वर या रेड ब्लाउज़ अपने वॉर्डरोब में हमेशा रखें. ये ब्लाउज़ क्लासी नज़र आते हैं और ज़्यादातर साड़ियों के साथ मैच भी हो जाते हैं, इसलिए आपको ज़्यादा सोचने की ज़रुरत नहीं पड़ती.

* ख़ास शादी में शरीक होने जा रही हैं तो ब्राइड कलर की साड़ी के साथ क्रॉप ब्लाउज़ पहनें. यकीन मानिए, शादी में हर किसी की नज़र आप पर ही होगी.

* पारंपरिक हैंडलूम, जैसे बनारसी, कांजीवरम, पटोला, घरचोला आदि की साड़ी को मॉडर्न ब्लाउज़ के साथ पहनें. ये कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें: टॉप 30 ब्लाउज़ डिज़ाइन्स हर महिला को ज़रूर ट्राई करने चाहिए

 

* ब्लाउज़ में पावर स्लीव, फुल स्लीव, रफल्स स्लीव का प्रयोग कर सकती हैं. ब्लाउज़ की लंबाई ज़्यादा भी रख सकती हैं.

यह भी पढ़ें: सलवार-सूट के 20 बॉलीवु़ड ट्रेंडिंग डिज़ाइन्स

* साड़ी के साथ भी आप बहुत एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. साड़ी के ऊपर अनारकली ब्लाउज़ पहन सकती हैं, इसमें घेरा ट्रांसपेरेंट होता है और स्लिट भी होती है, जिससे साड़ी और अनारकली दोनों की ख़ूबसूरती निखर कर आती है. ये कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा लगता है. साड़ी के साथ केप, जैकेट भी पहन सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Exclusive: 5 स्टाइलिश अंदाज़ में पहनें साड़ी

Photo Courtesy: Triveni