कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष ...

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी की थर्ड एनिवर्सरी, रोमांटिक फोटोज़ शेयर कर कपल ने किया एक-दूसरे को विश (Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa Wishes Each Other on The Third Wedding Anniversary by Sharing Romantic Photos)

बतौर कॉमेडी क्वीन लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं. भारती और हर्ष ने तीन साल पहले 3 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए थे और यह कपल शादी के पवित्र बंधन में बंधा था. लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाली भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यह कपल अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करता है. ऐसे में अपनी थर्ड वेडिंग एनिवर्सरी पर यह कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट न करे, ऐसा कैसे हो सकता है?

एक ओर जहां भारती ने अपने हसबैंड हर्ष लिंबाचिया को खास अंदाज़ में वेडिंग एनिवर्सरी विश किया तो वहीं पति हर्ष ने भी अपनी वाइफ भारती को स्पेशल तरीके से बधाई दी. भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरों के अलावा पति हर्ष के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करके कैप्शन लिखा है- ‘प्यार का मतलब यह नहीं होता है कि आप कितने दिन, महीने या साल साथ में हैं, बल्कि प्यार तो वो होता है कि आप एक-दूसरे को हर एक दिन कितना प्यार करते हैं. हैप्पी एनिवर्सरी माय लव.’

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

हर्ष ने भारती संग अपनी रोमांटिक फोटोज़ को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर अपने दिल की बात कहते हुए लिखा है कि एक अच्छी शादी वह नहीं है जिसे आप तलाशते हैं, बल्कि यह कुछ ऐसा है जिसे आप बनाते हैं और आपको इसे बनाते रहना होगा. हैप्पी एनिवर्सरी माय लव. यह भी पढ़ें: देखें सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज़ (Aditya Narayan-Shweta Agarwal’s Wedding Reception Photos And Videos)

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

बेशक भारती और हर्ष की इन रोमांटिक तस्वीरों में उनका एक-दूसरे के लिए प्यार साफ तौर पर झलक रहा है. यह कपल जितना रोमांटिक है, उनकी लव स्टोरी भी उतनी ही खूबसूरत और फिल्मी है.

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

बताया जाता है कि हर्ष और भारती पहली बार एक-दूसरे से रियालिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान मिले थे. शो में भारती एक कंटेस्टेंट थीं, जबकि हर्ष बतौर स्क्रिप्ट राइटर के शो की टीम में शामिल थे. कहा जाता है कि उन दिनों हर्ष की लिखी स्क्रिप्ट पर एक्ट कर बहुत से कंटेस्टेंट शो से बाहर हो चुके थे और भारती भी उनमें से एक थीं.

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

हर्ष की स्क्रिप्ट पढ़कर शो से बाहर होने के बाद भी हर्ष पर भारती का भरोसा कायम रहा और जब इसी शो में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, तब भी भारती ने हर्ष को ही स्क्रिप्ट लिखने के लिए कहा. इस बार हर्ष की स्क्रिप्ट और भारती के टैलेंट ने उन्हें इस शो का विनर बना दिया.

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

शो जीतने के बाद भी भारती और हर्ष ने हर कदम पर एक-दूसरे का साथ दिया. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती गहरी होने लगी और करीब एक साल की दोस्ती के बाद हर्ष ने भारती को प्रपोज़ किया. यह भी पढ़ें: भारती सिंह के साथ हर्ष लिंबाचिया ने शेयर की रोमांटिक पिक्चर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा- नल्ले ड्रग्स लेता है… हर्ष ने भी किया पलटवार! (Haarsh Limbachiyaa Gets Trolled As He Shares A Romantic Post With Bharti Singh)

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

भारती और हर्ष ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2017 में सात फेरे लिए. दोनों ने गोवा के मार्किस बीच पर पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की थी. इस डेस्टिनेशन वेडिंग में कई जाने-माने सितारे भी शामिल हुए थे, जबकि उनके फैंस ने भारती की ग्रैंड शादी को इंटरनेट पर लाइव देखा था.

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

भारती और हर्ष की संगीत सेरेमनी से लेकर, मेहंदी, हल्दी और शादी तक की सभी रस्मों की तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. शादी के बाद यह कपल करीब 25 दिनों के लॉन्ग हनीमून के लिए रवाना हुआ था.

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

आपको बता दें कि हाल ही में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लंबाचिया को ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कपल को सलाखों के पीछे भी जाना पड़ा, लेकिन फिर मुंबई की अदालत के आदेश के बाद दोनों को रिहा कर दिया गया.

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

गौरतलब है कि अपनी शादी की तीसरी सालगिरह की पूर्व संध्या पर यह कपल सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचा. दरअसल, ड्रग्स मामले में फंसने के बाद भारती और हर्ष का यह पहला पब्लिक अपियरेंस है. आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन पार्टी में इस कपल ने खूब एन्जॉय किया और जमकर डांस भी किया.

×