‘बिग बॉस 13’ की शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप, बंदूक की नोंक पर कार में किया रेप (Big Boss 13 Fame Shehnaaz Gill’s Father Booked for Rape: Allegedly Raped At Gunpoint In His Car!)

‘बिग बॉस 13’ की मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट और पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अपने पिता की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. जी हां, ‘बिग बॉस 13’ की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल का परिवार मुसीबत में घिर गया है. उनके पिता संतोख सिंह सुख पर जालंधर की एक 40 वर्षीया महिला ने रेप का आरोप लगाया है.

Shehnaaz Gill’s Cute

पीड़िता जालंधर की रहने वाली है और उसका आरोप है कि 14 मई को संतोख उर्फ सुक्खा प्रधान ने अपनी कार में बंदूक दिखाकर  उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि 14 मई को वो अपने एक दोस्त से मिलने ब्यास गई थी. शाम करीब साढ़े पांच बजे वो ब्यास पहुंची, जहां पर संतोख सिंह ने बंदूक दिखाकर उसे कार में बैठने के लिए मजबूर किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. उस महिला के अनुसार उसकी धमकियों की वजह से ही वो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नहीं कर सकी और अब जाकर उसने 19 मई को शिकायत दर्ज कराई है. संतोख सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Shehnaaz Gill’s withe her father


बताया जा रहा है कि वह महिला तलाकशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. वह संतोख सिंह के बिजनेस पार्टनर लकी संधू से शादी करना चाहती है और इसी सिलसिले में उन लोगों की पहचान हुई थी.
शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल ने पिता पर लगे इन आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि ये उनके पिता को बदनाम करने की साजिश है. सीसीटीवी के फुटेज से सारी बात साफ हो जाएगी. खुद संतोख सिंह ने भी अपनी सफाई देते हुए इन आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि 14 मई को वो पूरे दिन घर में ही थे और उनके घर के सीसीटीवी फुटेज से ये बात साफ हो जाएगी.

Shehnaaz Gill’s with her Father

बता दें, शहनाज का परिवार पंजाब में रहता है. वहीं शहनाज और उनके भाई शहबाज लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे हुए हैं. और कुछ दिन पहले शहनाज के पापा संतोख सिंह ने ही इस बात की जानकारी देते हुए दुख जताया था और कहा था कि उन्हें बेटी की बहुत याद आ रही है. “पहले वो ‘बिग बॉस 13’ कर रही थी, फिर ‘मुझसे शादी करोगे’ शो के लिए मुंबई चली गई और इस लॉकडाउन के चलते अभी भी दूर है. मैं परेशान नहीं हूं लेकिन इस मुश्किल वक्त में वो दूर है, इसलिए दुखी हूं.”

Shehnaaz Gill’s Hot

बता दें, पंजाबी सिंगर, मॉडल और ऐक्ट्रेस शहनाज गिल को ‘बिग बॉस 13’ ने पूरे देश में पॉपुलर कर दिया. जब शहनाज बिग बॉस हाउस में थीं तब फैमिली वीक में उनके पिता ही उनसे मिलने आए थे. शहनाज शो में कई बार अपने पिता का मजाक भी उड़ाया करती थीं, जिसे लेकर एक बार सिद्धार्थ शुक्ला भी उन पर नाराज हुए थे. शहनाज ‘बिग बॉस’ तो नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीत लिया था. उनकी सिद्धार्थ संग दोस्ती सभी को बहुत पसंद आई थी.

Shehnaaz Gill

‘बिग बॉस 13’ के बाद उन्होंने पारस छाबड़ा के साथ ‘मुझसे शादी करोगे’ शो किया था, हालांकि यह शो ‘बिग बॉस’ जैसा कमाल नहीं दिखा पाया. इसके अलावा शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला
के साथ ‘भूला दूंगा’ सॉन्ग वीडियो किया था, जिसे सिडनाज के फैंस ने काफी पंसद किया था. और पिछले दिन शहनाज और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग ‘कह गई सॉरी’ भी रिलीज हुआ और रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया.