BB 13: सिद्धार्थ-आसिम, पारस...

BB 13: सिद्धार्थ-आसिम, पारस-शहनाज, जानिए कैसे बदल गए इनके रिश्ते (Bigg Boss 13: Sidharth-Asim, Paras Chhabra-Shehnaz; a look at how their equations have changed)

बिग बॉस 13 में सदस्यों का व्यवहार हर दिन बदलते रहता है. कल तक जो एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं, वे कब दोस्त और हितैषी बन जाते हैं, पता ही नहीं चलता. दोस्ती दुश्मनी और दुश्मनी दोस्ती में बदलते देर नहीं लगती है. इस घर में न तो कोई किसी का पर्मानेंट दोस्त है और न ही पर्मानेंट दुश्मन. आइए हम आपको बिग बॉस के सदस्यों के बदलते रिश्ते पर एक नज़र डालते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज

Sidharth-Asim

यह बिग बॉस 13 के घर की सबसे चर्चित जोड़ी है. शो के शुरुआती दिनों में आसिम और सिद्धार्थ में गहरी दोस्ती थी. आसिम सिद्धार्थ को बड़ा भाई मानते थे और उनकी हर बात मानते थे. यहां तक कि फैन्स को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद थी और वे बीबी के राम  लखन कहे जाते थे. लेकिन तीन-चार हफ्ते बाद धीरे-धीरे इनके रिश्ते में दूरी आने लगी और जैसे ही घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला की एंट्री हुई, आसिम ने सिद्धार्थ के छोड़कर इन दोनों के साथ दोस्ती कर ली. अब तो आलम यह है कि आसिम सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा

Paras Chhabra-Shehnaz
शाहनाज गिल और पारस छाबड़ा का इक्वेशन हर दिन बदलते रहता है. शो की शुरुआत में शहनाज और पारस में रोमांटिक एंगल दिखता था, लेकिन जैसे ही पारस शाहनाज की बजाय माहिरा शर्मा को भाव देने लगे और शहनाज इन सिक्योर फील करने लगीं. शहनाज ने पारस को अल्टिमेटम दिया कि वे माहिरा और उनमें से किसी एक चुनें तो पारस ने माहिरा को चुना. बाद में पारस, शहनाज और माहिरा में दोस्ती भी हुई और पारस के कुछ दिनों तक सर्जरी के लिए बाहर जाने पर माहिरा और शहनाज एक टीम बन गईं, लेकिन अब फिर से पारस और शहनाज के रिश्ते में खटास आ गई है.

पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला

Paras Chhabra
पारस और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप सबसे रोचक और दिलचस्प रहा है. शो की शुरुआती दिनों में पारस और सिद्धार्थ एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे और एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे. पारस रश्मि की टीम में थे और सिद्धार्थ व आसिम का ग्रुप अलग था. पर जैसे ही सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हुई, पारस ने पल्टी मारकर सिद्धार्थ का पाला पकड़ लिया. सिद्धार्थ और पारस में इतनी गहरी बनने लगी कि सिद्धार्थ उनकी हर बात मानने लगे .यहां तक कि सिद्धार्थ को पारस का चेला कहा जाने लगा.

आसिम रियाज और रश्मि देसाई

Bigg Boss 13

शुरुआती दिनों में बिग बॉस का घर दो ग्रुप्स में बंटा था. आसिम सिद्धार्थ की ग्रुप में थे, जबकि रश्मि दूसरे ग्रुप में थी. आसिम कहा करते थे कि उन्हें रश्मि पसंद नहीं हैं और न ही उन्हें रश्मि का गेम अच्छा लगता है. वे सिद्धार्थ को बोलते थे कि रश्मि जानबूझकर आपको टार्गेट करती है. पर सिद्धार्थ से अलग होते ही आसिम रश्मि के हितैषी बन गए. अब तो यह आलम है कि आसिम रश्मि के लिए घरवालों, खासतौर से सिद्धार्थ से लड़ाई करते रहते हैं.

आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला

Bigg Boss 13
शुरुआत में शेफाली जब घर में आई तो सिद्धार्थ से दोस्ती हुई. चूंकि वे दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे. जब आसिम की यह बात पसंद नहीं थी कि शेफाली और हिमांशी  खुराना सिद्धार्थ के साथ ग्रुप बना रहे हैं, पर ग़लतफहमियां दूर होते ही तीनो साथ आ गए और  हिमांशी, आसिम और शेफाली ने अपना ग्रुप बना लिया और सिद्धार्थ को अलग कर दिया. फिर हिमांशी खुराना के घर से बाहर जाते ही आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला के रिश्ते में खटास आ गई और आसिम उन्हें रैट बुलाने लगे  और आमने-सामने खड़े हो गए.

सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह

Bigg Boss 13

विशाल आदित् सिंह पर घर के अंदर आए थे तो सभी को लग रहा था कि वे सिद्धार्थ के साथ लड़ेगे, लेकिन विशाल से अलग रास्ता लिया व सिद्धार्थ के ग्रुप में शामिल हो गए. पर एक चीज़ की चोरी के बाद सिद्धार्थ और विशाल के रिश्ते में खटास आ गई और अब वे विरोधी ग्रुप में हैं.