Bigg Boss 13: ‘दिल से...

Bigg Boss 13: ‘दिल से दिल तक’ के सेट पर ड्रग्स लिया करते थे सिद्धार्थ शुक्ला? (Bigg Boss 13: Sidharth Shukla Under The Influence Of Drugs While Shooting With Rashami Desai For Dil Se Dil Tak? )

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला जब से बिग बॉस 13 का हिस्सा बने हैं, तब से वे चर्चा में हैं. बिग बॉस के घर में उनके आक्रामक व्यवहार की हर ओर बात हो रही है. हालांकि घर में मौजूद ज्यादातर लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला पसंद नहीं आते , लेकिन घर के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत से लोग पसंद कर रहे हैं. घर में रश्मि देसाई के साथ उनके इक्वेशन पर भी बहुत बात हो रही है. यह सब जानते हैं कि शो में शामिल होने से पहले से ही सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे को नापंसद करते हैं. असल में यह दुश्मनी सीरियल दिल से दिल तक के दिनों से है. जिसमें दोनों लीड एक्टर्स थे. इस दौरान बहुत बड़ी कंट्रोवर्सी हुई थी, नतीजतन सिद्धार्थ को शो छोड़ना पड़ा था. अब सुनने में आ रहा है कि सीरियल की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला सेट पर ड्रग्स लिया करता था. एक वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला शूट के दौरान ड्रग्स लेते थे, जिसके बाद उनका व्यवहार और ज़्यादा अक्रामक हो जाता था. सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ दिल से दिल तक के सेट पर ड्रग्स लेते थे, जिसके बाद उनका गुस्सा और ज़्यादा भड़क जाता था. सिद्धार्थ सेट पर को-स्टार्स के साथ गाली-गलौज करने के अलावा मारपीट भी किया करते थे. इन सब कारणों से ही बात इतनी बढ़ गई थी शूटिंग करने में भी परेशानी होती थी.
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla
गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के एक एपिसो़ में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को यह कहते पाए कि उन्होंने रश्मि पर एहसान किया था, जिसके उसको भूलना नहीं चाहिए. खबरों की मानें तो दिल से दिल तक में जब मेकर्स ने रश्मि और सिद्धार्थ में से किसी एक को रखने का अल्टिमेटम दिया तो सिद्धार्थ ने शो छोड़ने का फैसला किया. जबकि रश्मि शो पर बनी रहीं. जाहिर है कि इतने ड्रामेबाजी के बाद सिद्धार्थ और रश्मि के बीच कड़वाहट होना स्वाभाविक है. बिग बॉस के मेकर्स ने दोनों की इसी दुश्मनी का फायदा उठाने के लिए उन्हें कास्ट किया और इसका फायदा भी शो को मिल रहा है. दर्शक सिद्धार्थ व रश्मि की दुश्मनी को मजे उठा देख रहे हैं.