जल्द ही शादी करने जा रहे पव...

जल्द ही शादी करने जा रहे पवित्रा पुनिया और एजाज़ खान? पवित्रा ने कहा जल्दी ही देंगी गुड न्यूज़ (Bigg Boss 14: Eijaz Khan And Pavitra Punia to get married soon? Pavitra Says Will Announce ‘Good News’ Soon)


‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट एजाज़ खान को पवित्रा पुनिया की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. शो में दोनों के रिश्ते ने लोगों का दिल जीत लिया था. दोनों एक-दूसरे को इस कदर चाहने लगे थे कि पवित्रा के घर से बाहर होने के बाद एजाज खान ने कैमरे के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया था. इसके बाद से ही दर्शक जानना चाहते हैं कि ये दोनों शादी करेंगे या उनका रिश्ता फेक था. अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो बता दें कि जल्द ही ये दोनों शादी कर सकते हैं. एजाज़ खान तो पहले ही कह चुके हैं कि उनके पिता ने इस रिश्ते के लिए अपनी मंजूरी दे दी है और पवित्रा भी उनकी फैमिली के बाकी सदस्यों से मिली हैं और शादी की संभावनाओं के बारे में बात की है.

Pavitra Punia


और अब एक इंटरव्यू में पवित्रा ने भी खुलकर एजाज़ के साथ अपने रिश्ते पर बात की है और बातों-बातों में ये इशारा भी कर दिया है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

हमारी फीलिंग्स सच हैं

Eijaz Khan And Pavitra Punia

दरअसल पवित्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने एजाज़ खान के लिए अपनी फीलिंग्स पर खुलकर बात की है. पवित्रा ने अपने प्यार की सच्चाई बताते हुए कहा कि उन दोनों की फीलिंग्स सच हैं. उन्होंने कहा, ”हम दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए जो कुछ फीलिंग्स है, वो सच है और हमने ये बात नेशनल टीवी पर कही है और ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी हमारे बीच कुछ भी फेक नहीं था.

हम इस रिश्ते को धीरे-धीरे आगे ले जाएंगे

Eijaz Khan And Pavitra Punia

पवित्रा ने आगे कहा, “मेरे फ्रेंड्स को भी इस रिश्ते पर यकीन नहीं था. वो भी इस रिश्ते की सच्चाई के बारे में सवाल करते थे. लेकिन मैं बता देना चाहती हूँ कि पब्लिसिटी के लिए कोई भी अपनी इमेज खराब नहीं करेगा. एजाज़ और मुझे इस रिश्ते पर बहुत ज़्यादा यकीन है और हम इस रिश्ते को धीरे-धीरे आगे ले जाएंगे.”

हमारे बीच और कुछ नहीं बस प्यार है

Eijaz Khan And Pavitra Punia

पवित्रा ने इंटरव्यू में बताया कि जब वो दोनों एक महीने के लिए अलग हुए थे तब वो उनके रिश्ते के सच को परखने का वक्त था, लेकिन दूर रहकर भी उनकी फीलिंग्स नहीं बदली. ”इससे ये साबित होता है कि हम दोनों के बीच प्यार है. अब हम समझ गए हैं कि हमारे बीच और कुछ नहीं, बल्कि प्यार है.”

जल्द ही हम आप सबको गुड न्यूज देंगे

Pavitra Punia

आखिरकार बातों बातों में पवित्रा ने वो बात भी बोल दी, जो उनके फैन्स सुनना और जानना चाहते हैं कि एजाज़ और पवित्रा शादी कब करेंगे. पवित्रा ने एजाज़ के प्रति अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा, “अब हम केवल आज को जीना चाहते हैं. यह हमारे लिए एक बहुत ही प्यारा वक्त है. हम एक दूसरे के लिए बहुत ही प्यारी सी फीलिंग महसूस कर रहे हैं. और मेरे ख्याल से प्यार तब होता है जब सामने वाला इंसान आपके लिए हमेशा तैयार रहता है और आप उसके लिए हमेशा तैयार रहते हैं. प्यार बहुत ही अच्छी फीलिंग है. मुझे प्यार के होने, उसके कायम रहने पर बहुत यकीन है. मुझे लगता है कि मैं और एजाज़ दोनों अच्छा फ्यूचर प्लान कर सकते हैं और इंतज़ार करिए, जल्द ही हम आप सबको एक गुड न्यूज देंगे.”

बिग बॉस हाउस में हुआ था प्यार

Eijaz Khan And Pavitra Punia

बता दें कि बिग बॉस हाउस में रहते हुए ही एजाज खान और पवित्रा पूनिया के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और दोनों ने एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूल कर लिया था. तब से कई बार दोनों खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात कर चुके हैं.

Eijaz Khan

एजाज़ पहले ही कह चुके हैं कि उनकी फैमिली को पवित्रा पसन्द हैं और उनके पिता ने इस रिश्ते के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. और अब पवित्रा ने भी कह दिया है कि वे जल्दी ही गुड न्यूज देंगी, तो ऐसे में लगता है दोनों जल्दी ही शादी करने का मन बना चुके हैं.