बिग बॉस 14: पारस छाबड़ा और प...

बिग बॉस 14: पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया के बीच झगड़ा शुरू, पारस ने लगाया शादी छुपाने का आरोप (Bigg Boss 14: Paras Chhabra Claimed Pavitra Punia Was Married When They Were Dating)

बिग बॉस के पिछले सीज़न की तरह ही ये सीज़न भी विवादों से भरपूर है. बिग बॉस 14 में अभी से आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है. बता दें कि बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरने वाले पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया की बिग बॉस 14 में एंट्री हो गई है और शो में आते ही पवित्रा पुनिया पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बार पारस छाबड़ा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया पर गंभीर आरोप लगाया है.

Paras Chhabra

पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया पर लगाया ये आरोप
बता दें कि पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया 2018 में रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन कुछ महीनों में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ख़बरों के अनुसार, जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो, पवित्रा पुनिया ने पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप को अपनी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती बताया था. अब पारस छाबड़ा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया पर आरोप लगाया है. पारस छाबड़ा ने कहा कि वो जब पवित्रा के साथ रिलेशनशिप में थे, उस समय पवित्रा ने पारस से अपनी शादी की बात छुपाई थी. पारस को पवित्रा के शादीशुदा होने की बात पवित्रा के पति के मैसेज से पता चली. पारस का कहना है कि ये बात उनके लिए शॉकिंग थी. पारस ने बताया कि पवित्रा के पति ने मैसेज करके उनसे कहा कि तुम दोनों एक-दूसरे के साथ रह सकते हो, लेकिन मेरे पवित्रा को तलाक देने के बाद. फिर जब पारस ने पवित्रा से इस बारे में पूछा, तब पवित्रा ने अपनी शादी की बात एक्सेप्ट की. पारस का कहना है कि उन्हें पवित्रा के बारे में और भी कई बातें पता चली हैं, जिनके बारे में वो अभी कुछ नहीं कहना चाहते. पारस का कहना है कि वक़्त के साथ पवित्रा की सच्चाई खुद सामने आ जाएगी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर के ये लव बर्ड्स बाहर निकलते ही हो गए जुदा? क्या ये रोमांस टीआरपी वाला था? (Bigg Boss Couples Who Has Broken Up In Real Life)

पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 में एंट्री लेते ही विवादों में घिर गई हैं. आपको क्या लगता है, पवित्रा पुनिया शो में कितनी लंबी रेस दौड़ सकेंगी?