बिग बॉस 14: राधे मां शो से ...

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के 14 वें सीज़न को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं. इस सीजन में स्वयंभू देवी राधे मां के भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने की खबरों ने शो को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था. और ‘बिग बॉस’ के घर में पहले दिन पहुंचते ही राधे मां ने न सिर्फ सभी घरवालों को आशीर्वाद दिया, बल्कि वह खूब नाचीं भीं. सभी लोगों ने राधे मां के लिए तालियां बजाईं और आशीर्वाद लिया, लेकिन इसके बाद राधे मां शो से अचानक ही गायब हो गई हैं. आखिर उनके शो से इस तरह गायब होने के पीछे क्या सीक्रेट है, आइये जानते हैं.

Radhe Maa

दरअसल शो में राधे मां की एंट्री की खबरों ने ही दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर दी थी. हमेशा विवादों में रहने वाली राधे मां को शो में बतौर कंटेस्टेंट देखना सच में मज़ेदार होता. लेकिन शो के प्रीमियर वाले दिन ही सलमान खान ने क्लियर कर दिया था कि शो में राधे माँ बतौर कंटेस्टेंट नहीं रहेंगी. वो सिर्फ ‘बिग बॉस’ हाउस और कंटेस्टेंट को ब्लेसिंग देने घर में आएंगी. खबरें थीं कि राधे मां अक्सर बिग बॉस हाउस में नज़र आएंगी और घर में सभी लोगों को जीवन से जुड़ी बातें समझाएंगी और मोटिवेट करेंगी. इसके लिए उन्हें मोटी फीस मिलने की भी बातें सामने आई थीं. कहा जा रहा था कि राधे मां कुछ हफ्तों के लिए ही बिग बॉस के घर में रहेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. पहले एपिसोड के बाद वो कभी शो में दिखी ही नहीं.

बिग बॉस में एंट्री लेते ही विवादों में घिर गई थीं राधे मां

Radhe Maa

राधे मां ने जब बिग बॉस हाउस में एंट्री ली तो, घर के सभी सदस्यों ने उनका दिल से स्वागत किया. राधे मां ने सभी सदस्यों को समझाया कि अपने मां-बाप का सम्मान करना चाहिए और अहंकार नहीं करना चाहिए. आगे बढ़ने के लिए मां का दिल नहीं दुखाना चाहिए, क्योंकि मां भगवान से भी बड़ी होती है. मां का सम्मान करने वाले हमेशा बुलंदियां छूते हैं. राधे मां ने जाने से पहले जान कुमार सानू और सिद्धार्थ शुक्ला को अपना आशीर्वाद भी दिया. घर वालों ने राधे मां के जयकारे भी लगाए. घर से जाने से पहले राधे मां अपने खास अंदाज में डांस भी किया. कहना न होगा कि राधे मां के आने से घर के सभी सदस्य खुश और एक्साइटेड थे, लेकिन वहीं राधे मां पहले ही एपिसोड से विवादों में घिर गईं.

अखाड़ा परिषद ने राधे माँ से किया किनारा

Radhe Maa

राधे मां की ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री से ही विवाद खड़ा हो गया था. राधे मां के बिग बॉस में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर तो खूब बवाल मचा ही, साधु- संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने भी राधे मां से किनारा कर लिया. अखाड़ा परिषद के महंत ने कहा, ‘राधे मां न तो कोई संत हैं और न ही साध्वी. फिलहाल उनका किसी भी अखाड़े से कोई संबंध नहीं है. राधे मां को धर्म, धर्म ग्रंथों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्हें बस गाना और नाचना आता है. और ये चीजें उन्हें धार्मिक तो बिल्कुल भी नहीं बनातीं.”

‘जब बुलाएंगे आऊंगी’-राधे मां

Radhe Maa

हालांकि बिग बॉस हाउस में आने के बाद राधे मां ने बताया था कि उन्हें बिग बॉस का घर बहुत अच्छा लगा और वे शो की कामयाबी के लिए प्रार्थना करेंगी. उन्होंने जाते हुए ये भी कहा था कि उन्हें जब भी बिग बॉस हाउस में बुलाया जाएगा, वे ज़रूर आएंगी, लेकिन सच्चाई ये है कि वे दोबारा शो में नज़र आई ही नहीं.

Radhe Maa

खबरों के अनुसार राधे मां के शो में नज़र न आने की एक वजह अखाड़ा परिषद की नाराजगी होगी. कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि धार्मिक विवादों से दूर रहने के लिए बिग बॉस मेकर्स ने ही राधे मां को शो से दूर रखने का फैसला किया है. वजह चाहे जो हो, राधे माँ के शो से इस तरह गायब हो जाने से दर्शक मायूस हैं और बेसब्री से उनके लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं.