बिग बॉस 15: कविता कौशिक को प्रती...

बिग बॉस 15: कविता कौशिक को प्रतीक सहजपाल में नज़र आए मैंने प्यार किया के यंग सलमान खान… कहा- एक स्टार तैयार हो रहा है, फैंस ने भी किया रिएक्ट! (Bigg Boss 15: Kavita Kaushik Calls Pratik Sehajpal ‘Young Salman Khan Of Maine Pyar Kiya’)

प्रतीक सहजपाल का गेम कई लोगों को इम्प्रेस कर रहा है. गौहर खान भी प्रतीक के गेम की खूब सराहना करती हैं, वहीं अब कविता कौशिक भी प्रतीक की मुरीद हो गई और वो इतना इम्प्रेस हो गई कि प्रतीक की तुलना सीधे सलमान खान से कर दी.

कविता ने प्रतीक की खूब तारीफ़ करते हुए ट्वीट किया और लिखा- इंस्टाग्राम और टीवी पर एक नया लड़का छाया हुआ है, जो मैंने प्यार किया के समय के यंग सलमान की तरह दिखता है. बल्कि कंटेम्पररी और फंकी… प्रतीक…! लग रहा है एक स्टार तैयार हो रहा है.

कविता के इस ट्वीट को मिक्स रेस्पॉन्स मिल रहा है. अन्य कंटेस्टेंट के फैंस जहां कविता को प्रतीक का पीआर कह रहे हैं, वहीं प्रतीक के फैंस कविता के ट्वीट से काफ़ी खुश हैं.

हालांकि प्रतीक की फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी अच्छी है. वो बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे और अपने गेम से सबका दिल जीत चुके हैं. ट्विटर पर उनको काफ़ी सपोर्ट मिलता है.

प्रतीक को काफ़ी लोग जीत का सबसे बड़ा दावेदार बता रहे हैं और सिर्फ़ फैंस ही नहीं, कई सेलेब्स भी प्रतीक को सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं, चाहे गौहर हो, किश्वर मर्चेंट, बिपाशा बासु या एंडी. देखते हैं प्रतीक ये शो जीत पाते हैं या नहीं, पर लोगों का दिल वो ज़रूर जीत चुके हैं.

×