बिग बॉस 15: रितेश पर भड़के सलमान...

बिग बॉस 15: रितेश पर भड़के सलमान खान, राखी सावंत से बदतमीजी करने पर फटकार लगाते हुए दी ये चेतावनी (Bigg Boss 15: Salman Khan Got Angry on Ritesh for Misbehaving with Wife Rakhi Sawant, Actor Gave Him Warning)

ग्लैमर इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में नज़र आ रही हैं. राखी ने जब अपने पति रितेश के साथ शो में एंट्री ली तो फैन्स को लगा कि कपल की केमेस्ट्री खूब चर्चा में रहेगी, लेकिन रियल लाइफ की तो छोड़ ही दीजिए, क्योंकि शो में ही उनकी आपस में ट्यूनिंग नहीं बनती दिख रही है. हालांकि राखी की तरफ से अपने पति रितेश के लिए झुकाव और लगाव तो दिखता है, लेकिन रितेश हैं कि उनके साथ आए दिन बदतमीजी और बुरा बर्ताव करते दिखते हैं. पत्नी राखी के लिए रितेश की बेरूखी और बदतमीजी को देखने के बाद उन पर होस्ट सलमान खान का गुस्सा आखिरका फूट ही पड़ा और उन्होंने रितेश को फटकार लगाते हुए चेतावनी तक दे डाली.

Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मनोरंजन जगत की बड़ी एंटरटेनर कही जाने वाली राखी सावंत वैसे तो एकदम बेबाक, बिंदास और खुशमिज़ाज़ एक्ट्रेस हैं, लेकिन लगता है कि वो अपनी शादी से खुश नहीं हैं और अंदर से वो काफी दुखी हैं. बिग बॉस के घर में पति के साथ होते हुए भी राखी के चेहरे पर दुख और उदासी साफ नज़र आती है. शो में कई बार राखी अपने पति रितेश से बात करने की भीख मांगती दिखीं, लेकिन रितेश हैं कि उन्हें भाव ही नहीं देते हैं. इतना ही नहीं वो अक्सर राखी की बेइज्जती करते दिखते हैं. ऐसे में हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर वो अपने पति की बदतमीजी को बर्दाश्त क्यों कर रही हैं? यह भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश को लेकर हुए चौंकाने वाले खुलासे, एक्स-वाइफ ने बताई ऐसी बातें कि आप भी रह जाएंगे दंग (Shocking Revelations About Rakhi Sawant’s Husband Ritesh, Ex-Wife Told Such Things That You Too Will be Stunned)

Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बीच वीकेंड का वार के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान राखी से बदतमीजी करने को लेकर उनके पति रितेश की क्लास लगाते दिख रहे हैं. रितेश को फटकार लगाते हुए सलमान कहते हैं कि रितेश बड़े-बड़े लोग अपनी पत्नियों से इस तरह से बात नहीं करते हैं जैसे कि आप कर रहे हैं. तमीज है? आप कौन हैं? आप इस शो में राखी की वजह से आए हैं. आपको इससे पहले कौन जानता था. पूरा देश आपको सिर्फ राखी की वजह से जानता है. उन्होंने चेतावनी देते हुए रितेश से कहा कि अगर आपने राखी से बदतमीजी से बात की तो आपके लिए यह अच्छा नहीं होगा.

इतना ही नहीं सलमान खान राखी से भी सख्ती से कहते हैं कि ये सब आपको बिल्कुल भी नहीं सहना है. ये क्यों बर्दाश्त कर रही हो? तुम राखी सावंत हो. इस पर राखी सलमान खान को जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं इसलिए नहीं बोलती हूं कि ये फिर मुझे छोड़कर हमेशा के लिए चले जाएंगे. इस पर सलमान खान फौरन कहते हैं- हां, तो जाने दो.

Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे पहले भी कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राखी अपने पति रितेश से कहती हैं कि मैं तुम्हारे लिए पज़ेसिव हूं और तुम मुझे धुतकारते रहते हो, मुझे नज़रअंदाज़ करते हो, तुम मुझसे कब तक दूर रहोगे. राखी की बातें सुनकर रितेश झल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि तुम मेरे सिर का दर्द मत बनो… तुम्हारे पास बैठना ही बेकार है. इसके बाद राखी तेजस्वी से अपना दर्द बयां करती हैं और कहती हैं कि ऐसा पति होने से तो अच्छा है कि न रहे, इंसान अकेले ही जी लेगा. यह भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश हुए एक्स्पोज, एक बच्चे के पिता हैं राखी के पति, पहली पत्नी के साथ फ़ोटो आई सामने (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Exposed, photos of his first wedding go viral)

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते फराह खान ने भी राखी को समझाया था कि वो अपने पति की बदतमीजी को बर्दाश्त न करें, लेकिन रितेश के बिहैवियर में कोई बदलाव नहीं आया और राखी उनकी बेरूखी को खामोशी से बर्दाश्त करती जा रही हैं. ऐसे में सलमान खान ने राखी के पति को फटकार लगाई है, जिसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान की डांट, फटकार और उनकी चेतावनी का राखी के पति रितेश पर कितना असर होता है.

×