उर्फी जावेद ने बिग बॉस के मेकर्स...

उर्फी जावेद ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- शमिता शेट्टी के करियर को बूस्ट करने के लिए बनाया है शो (Bigg Boss 15: Urfi Javed made serious allegations against show makers, says Bigg Boss is made to boost Shamita Shetty’s career)

एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं उर्फी जावेद का हालांकि बिग बॉस में सफर जल्द ही खत्म हो गया था, लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद वो सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. आए दिन अपने अजीबोगरीब और हॉट आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, लेकिन फिलहाल उर्फी किसी और ही वजह से न्यूज़ में हैं. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के मेकर्स पर निशाना साधा है और उनके खिलाफ बड़ी बात बोल दी है.

Urfi Javed

टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो में शुरुआत से ही दर्शकों को रोजाना शो में ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. बिग हाउस में जमकर होनेवाले बवाल और हंगामे ऑडियंस की दिलचस्पी बनाए हुए हैं.

Shamita Shetty

इतना ही नहीं, सेलेब्स को भी ये शो इतना पसंद है कि वो इस शो को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं और शो में होने वाली कॉन्ट्रोवर्सीज पर खुलकर बात करते हैं. इसी कड़ी में बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी जावेद ने बिग बॉस 15 को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.  

Urfi Javed

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टा अकाउंट स्टोरी पर एक नोट लिखा है. अपने इस नोट में उर्फी ने लिखा, ‘मैं पर्सनली बिग बॉस के किसी भी कंटेस्टेंट के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन हर बार सबसे नापसंद किए गए कंटेस्टेंट्स को ही वापस क्यों लाया जाता है? अक्षरा और जीशान जैसे कंटेस्टेंट्स असल में ज्यादा पापुलर हैं. लेकिन, अब लग रहा है जैसे बिग बॉस सिर्फ शमिता शेट्टी के करियर को बूस्ट करने के लिए ही बनाया गया है.’

Urfi Javed

उर्फी का ये कमेंट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. कुछ यूजर्स उर्फी की बात से सहमत नजर आ रहे हैं.

Urfi Javed

ये पहला मौका नहीं है जब उर्फी ने बिग बॉस पर निशाना साधा हो. बिग बॉस ओटीटी के दौरान भी उर्फी जावेद ने कई खुलासे किए थे. एक बार तो उन्होंने यहां तक कह दिया था कि ‘बिग बॉस ओटीटी के घर में सेक्स हो चुका है. पता नहीं आपको दिखाया गया होगा की नहीं. पर यहां सेक्स हो चुका है ऑन कैमरा.’

Urfi Javed

आपको बता दें कि उर्फी जावेद तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया. वे शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट्स थीं. एक्ट्रेस का सफर भले ही शो में छोटा रहा, लेकिन शो की वजह से उर्फी का नाम रातों-रात हर किसी की जुबां पर छा गया था. इसके बाद भी उर्फी लगातार न्यूज़ में बनी रहती हैं.

Urfi Javed

हाल ही में उन्होंने अपना 25वां जन्मदिन मनाया है. उनकी बर्थडे पार्टी में कई टीवी सेलेब्स भी नज़र आये थे. वहीं दिवाली पर भी उर्फी ने अपने फैंस को फोटोज शेयर दीवाली विश किया.

×