बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने की...

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने की अपने से 8 साल छोटे जैद दरबार से सगाई, इस दिन होगी गौहर और जैद की शादी (Bigg Boss 7 Winner Gauahar Khan Gets Engaged To Zaid Darbar)

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने भी अब शादी करने का मन बना लिया है. गौहर खान ने अपने से 8 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ सगाई कर ली है. गौहर ने अपने फैन्स को ये खुशखबरी देने के लिए सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो शेयर करके उन्होंने फैन्स को बताया है कि उनकी सगाई हो गई है. सगाई की तस्वीरें सामने आते ही गौहर के फैन्स और स्टार्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि गौहर खान ने जिससे सगाई की है, वो बॉलीवुड के जानेमाने म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. गौहर और जैद के अफेयर की खबर काफी समय से सुर्खियों में हैं.

Gauahar Khan and Zaid Darbar

गौहर खान और जैद दरबार को बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे दी बधाइयां
गौहर और जैद की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें दिल खोलकर बधाइयां दी. सिंगर नेहा कक्कड़, जिनकी हाल ही में शादी हुई है, उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं. मंदना करीमी ने लिखा, ‘बधाई…’ इसी तरह कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, बैडमिंटन प्लेयर सानिया नेहवाल ने भी दोनों को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: ऐसे शुरू हुई टीवी के राम-सीता यानी फेमस कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की लव स्टोरी, आज भी हैं उतने ही रोमांटिक (Love Story Of Famous TV Couple Gurmeet Chaudhary And Debina Banerjee)

इस दिन होगी गौहर और जैद की शादी
ख़बरों के अनुसार, गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर को निकाह करेंगे. शादी के सभी फंक्शन मुंबई के एक होटल में आयोजित किए जाएंगे. गौहर और जैद के निकाह की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी. सगाई के बाद अब गौहर खान के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा.

×