Bigg Boss OTT: कलरफुल लिविंग एरि...

Bigg Boss OTT: कलरफुल लिविंग एरिया और किचन से लेकर खूबसूरत गार्डन तक, देखें बिग बॉस हाउस की झलक (Bigg Boss OTT: From Colourful Living Area and Kitchen to Beautiful Garden, See a Glimpse of Bigg Boss House)

‘बिग बॉस 14’ के खत्म होने के बाद ‘बिग बॉस 15’ के इंतज़ार की घड़ी अब खत्म होने को है. क्योंकि ‘बिग बॉस ओटीटी’ ऑनएयर होने से बस एक दिन दूर है. लोकप्रिय रियलिटी शो के डिजिटल वर्ज़न को लेकर फैन्स भी काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं और इसकी भव्य शुरुआत को देखने के लिए बेताब हैं. जी हां, बिग बॉस ओवर द टॉप ड्रामा और एंटरटेनमेंट के साथ वापस आ रहा है. वूट पर स्ट्रीम होने वाले इस रियलिटी शो को ‘बिग बॉस ओटीटी’ नाम दिया गया है, क्योंकि यह शो अपने टेलीविज़न प्रीमियर से पहले ओटोटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हो रहा है.

Bigg Boss OTT
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Bigg Boss OTT
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 15’ छह महीनों तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है, लेकिन इससे छह हफ्ते पहले वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ को लॉन्च किया जा रहा है. करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का प्रीमियर कल यानी 8 अगस्त को वूट पर किया जाना है. इससे पहले बिग बॉस हाउस की खूबसूरत झलकियां सामने आई हैं. चलिए देखते हैं कलरफुल लिविंग एरिया और किचन से लेकर खूबसूरत गार्डन तक, बिग बॉस हाउस की एक झलक… यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: नेहा मर्दा से लेकर अर्जुन बिजलानी तक, देखें शो में शामिल होने वाले संभावित प्रतियोगियों की लिस्ट (Bigg Boss OTT: From Neha Marda to Arjun Bijlani, See The List of Contestants Expected to Join The Show)

हर साल की तरह इस साल भी दर्शक बिग बॉस के घर की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, इसलिए प्रीमियर से पहले शो के मेकर्स ने बिग बॉस हाउस का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दर्शकों को बिग बॉस के घर की एक झलक दिखाई गई है. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया लेटेस्ट प्रोमो दर्शकों को कलरफुल और आर्ट डिज़ाइन से डेकोरेट किए गए बिग बॉस के भव्य घर में ले जाता है. करण जौहर डिजिटल बिग बॉस के होस्ट हैं, लिहाजा घर का दरवाज़ा भी ‘कभी खुशी कभी गम’ के बैकग्राउंड में चल रहे थीम म्यूज़िक के साथ एक पूर्ण दृश्य दिखाने के लिए खुलता है.

Bigg Boss OTT
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जैसे ही कैमरा पैन करता है, हमें भव्य हॉल, बाथरूम, बेडरूम, किचन और डायनिंग एरिया देखने को मिलता है. यह हरे-भरे बगीचे और उसमें बैठने की जगह के साथ स्विमिंग पूल के मनमोहक नज़ारे के साथ खत्म होता है. इससे पहले बिग बॉस ओटीटी हाउस की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई थीं. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं.

Bigg Boss OTT
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो उनमें नेहा भसीन, जीशान खान, करण नाथ, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा और प्रतीक सहजपाल के नाम शामिल हैं. नेहा भसीन और मिलिंद गाबा सिंगर हैं, जबकि निशांत भट एक कोरियोग्राफर हैं, अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की फेमस स्टार हैं. प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल रियलिटी टीवी स्टार हैं, जो ‘एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस’ में नज़र आ चुके हैं. करण नाथ फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ और ‘पागलपन’ के लिए जाने जाते हैं. जीशान खान एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और रिधिमा पंडित एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं. यह भी पढ़ें: बकरीद पर रिलीज़ हुआ ‘बिग बॉस ओटीटी प्रोमो’, सलमान खान ने कहा- नया सीज़न होगा इतना क्रेजी कि… (‘Bigg Boss OTT Promo’ Released on Bakrid, Salman Khan said – The New season Will be So Crazy That…)

गौरतलब है कि सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर होस्ट करने जा रहे हैं. वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ को 24*7 स्ट्रीम किया जाएगा और बिग बॉस 15 के लिए इनमें से कुछ चुनिंदा कंटेस्टेंट्स को ही चुना जाएगा.

×