बकरीद पर रिलीज़ हुआ ‘...

बकरीद पर रिलीज़ हुआ ‘बिग बॉस ओटीटी प्रोमो’, सलमान खान ने कहा- नया सीज़न होगा इतना क्रेजी कि… (‘Bigg Boss OTT Promo’ Released on Bakrid, Salman Khan said – The New season Will be So Crazy That…)

‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद जो लोग बेसब्री से ‘बिग बॉस 15’ का इंतज़ार कर रहे हैं, उनके लिए बकरीद पर सलमान खान ने बड़ा सरप्राइज़ दिया है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने बकरीद के मौके पर अपने फैन्स को ‘बिग बॉस ओटोटी’ प्रोमो को रिलीज़ करके सरप्राइज़ दिया है. इसके साथ ही एक्टर ने बताया है कि नया सीज़न होगा इतना क्रेजी कि इसे टीवी पर बैन कर दिया जाएगा. जी हां, हाल ही में वूट ने देश के सबसे सनसनीखेज़ रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के प्रीमियर का ऐलान किया था. इसके साथ यह भी कहा गया था कि 8 अगस्त से इस शो को स्ट्रीम किया जाएगा, जिसे टीवी से छह हफ्ते पहले वूट पर फैन्स चौबीसों घंटे देख सकेंगे.

Bigg Boss OTT Promo
Bigg Boss OTT Promo

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट के इस ऐलान के बाद से ही फैन्स बड़ी ही बेसब्री से बिग बॉस ओटीटी का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन बकरीद के मौके पर सलमान खान के रियलिटी शो के नए सीज़न की पहली झलक देखने के बाद फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. वूट ने जो प्रोमो शेयर किया है, उसमें सलमान खान ठहाके लगाकर हंस रहे हैं और कह रहे हैं कि इस बार का बिग बॉस इतना क्रेज़ी होगा, इतना ओवर द टॉप होग कि टीवी पर बैन हो जाएगा. इसके साथ ही सलमान प्रोमो में यह भी कहते हैं कि टीवी पर मैं होस्ट करूंगा सूट और बूट में, उससे पहले आप इसका मज़ा लें वूट पर…

नए बिग बॉस ओटीटी पर कमेंट करते हुए सलमान खान ने कहा कि यह बहुत अच्छा है कि इस सीज़न में टेलीविज़न से 6 हफ्ते पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ वूट डिजिटल पर स्ट्रीम होगा. वूट पर इस शो को चौबीसों घंटे दर्शक देख सकेंगे और इस पूरे सफर का हिस्सा बन पाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वूट पर स्ट्रीम होने वाले बिग बॉस ओटीटी में आम लोगों के साथ-साथ सोशल मीडिया की फेमस पर्सनैलिटीज़, एक्टर्स को भी अपनी किस्मत आज़माने का मौका दिया जाएगा. हालांकि इनमे से सिर्फ 4 फाइनलिस्ट ही बिग बॉस के घर में एंट्री कर पाएंगे.

Bigg Boss OTT Promo

आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रीमियर किए जाने के करीब 6 हफ्ते बाद इस रियलिटी शो को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि नए सीज़न के पहले 6 हफ्तों के एपिसोड को दर्शक कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे. इसके अलावा दिलचस्प बात यह भी है कि ‘बिग बॉस 15’ अब 3 महीने के बजाय 6 महीनों तक दर्शकों का मनोरंजन करेगा.

Bigg Boss OTT Promo
Salman Khan

‘बिग बॉस 15’ यानी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी जानी-मानी हस्तियों के अलावा कॉमनर्स भी नज़र आने वाले हैं. इस सीज़न में सेलिब्रिटी कपल्स के साथ जनता फैक्टर यानी आम आदमी को भी मौका दिया जाएगा. इसके साथ ही कॉमनर्स को कुछ खास पावर्स दिए जाएंगे, जिसकी मदद से वो अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुन सकेंगे और उन्हें शो में भी बनाए रखेंगे. गौतलब है कि ‘बिग बॉस 15’ में शामिल होने वाले संभावित कंटेस्टेंट्स में वरुण सूद, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी और कृष्णा अभिषेक जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं.