Birthday special: जब इमरान ...

Birthday special: जब इमरान हाशमी को हर किसिंग सीन पर वाइफ से पिटना पड़ता था, हर किस के बदले देना पड़ता था गिफ्ट (Birthday Special: When Emraan Hashmi’s Wife Used To Hit Him for every kissing scene: Actor Used to Gift a Bag for Every Kiss)

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में किसिंग सीन का ट्रेंड शुरू करने वाले इमरान हाशमी को ऑनस्क्रीन किस करते देख उनकी वाइफ परवीन का क्या रिएक्शन होता था और वो किस तरह इमरान की पिटाई करती थीं. नहीं न? तो इमरान हाशमी के बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं उनकी लाइफ के इस इंटरेस्टिंग किस्से के बारे में.

वाइफ को नहीं पसन्द इमरान का ऑनस्क्रीन किस देना

Emraan Hashmi


ये तो सभी जानते हैं कि इमरान ने अपनी फिल्म ‘मर्डर’ में बोल्ड किसिंग सीन देकर तहलका मचा दिया था. इसके बाद तो इमरान हर फिल्म में किसिंग सीन देने लगे और उन्हें बॉलीवुड में ‘किलर किसर’ और ‘सीरियल किसर’ टैग दे दिया गया. ये सब ऑडियंस को तो पसंद आता था, लेकिन बहुत काम लोग जानते हैं कि इमरान की पत्नी परवीन हाशमी जब उन्हें फिल्म में किस करते देखती थीं तो खूब भड़क जाती थीं.

पहले वाइफ मुझे बैग से मारती थी, अब हाथ से मारती है

Emraan Hashmi

एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने खुद बताया था कि सीरियल किसर के टैग से खुद वो भी खुश नहीं हैं और उनकी पत्नी को तो उनका किस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं. उन्हें किस करता देख वह बहुत गुस्सा होती थीं. कई बार तो वो इतना भड़क जाती थी कि बैग से मारती थी. इमरान ने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में कहा, ‘लेकिन अब वह मुझे उतनी जोर से नहीं मारती. पहले वो मुझे बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती है. आप कह सकते हैं इतने सालों में अब वह शांत हो गई हैं.’

‘मर्डर’ देखने के बाद नाखूनों से इमरान के हाथों को नोंच डाला था

Emraan Hashmi


2014 में ‘कॉफी विद करण’ में इमरान हाशमी ने इस किस्से के बारे में बताया था कि जब उनकी फिल्म ‘मर्डर’ रिलीज हुई थी तब वह अपने वाइफ के साथ ये फिल्म को देखने गए थे और फिल्म में उनके लव मेकिंग सीन देखकर उनकी वाइफ ने नाखून से इमरान के हाथों को नोंच डाला था. जब फिल्म खत्म हुई तो इमरान के हाथ पर नाखून के कई निशान थे. हालांकि ये बात इमरान ने हंसते हुए कही थी.


बीवी को मनाने के लिए हर किस पर गिफ्ट देना पड़ता था

Emraan Hashmi

अब इमरान को फिल्मों में तो किसिंग सीन देने ही पड़ते थे, इस मामले में तो वो कुछ नहीं कर सकते थे. तो आखिरकार उन्होंने वाइफ को मनाने का एक दिलचस्प तरीका ढूंढ निकाला और इस बात का खुलासा भी खुद इमरान ने किया था. उन्होंने बताया कि परवीन को बैग्स का बहुत शौक है. ”इसलिए हर फिल्म और हर किसिंग सीन के लिए मैं उन्हें बैग खरीद कर दे दिया करता था. उसकी एक अलमारी बैग से भरी पड़ी है.”

रियल लाइफ में कम्पलीट फैमिली मैन हैं इमरान हाशमी

Emraan Hashmi

बता दें कि स्क्रीन पर बोल्ड सीन्स देने वाले इमरान हाशमी रियल लाइफ में कम्पलीट फैमिली मैन हैं. परवीन हाशमी से उनकी शादी को 14 साल हो गए हैं और उनका एक बेटा है. इमरान अपनी पत्नी और बेटे से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं.

जल्द ही ‘चेहरे’ में नजर आएंगे इमरान

Emraan Hashmi

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं और वे जल्द ही उनकी फिल्म ‘चेहरे’ भी रिलीज़ होनेवाली है इस फिल्म में उनके साथ रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अमिताभ बच्चन और अनु कपूर मुख्य भूमिका में हैं.