BMC ने कंगना रनौत के मुंबई ...

BMC ने कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर मारा छापा, कंगना ने कहा-मेरा सपना टूटता दिख रहा है(BMC Raided Kangana’s Mumbai office, plans demolition, Kangana said, Dream of own office about to be broken)

एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के बीच विवाद बढ़ता दिख रहा है. मुंबई पुलिस को लेकर एक टिप्‍पणी को लेकर विवादों में घिरी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय द्वारा आज ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा देने की खबर से कंगना और उनके फैन्स राहत की सांस ले ही रहे थे, वहीं आज महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के लिए एक नई मुसीबत खड़ी कर दी है. खबर आ रही है कि कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी उनके दफ्तर पहुंच गई है. कंगना को शक है कि कल बीएमसी उनकी प्रॉपर्टी डिमोलिश कर देगी. कंगना ने आरोप लगाया कि बीएमसी के अधिकारी उनके ऑफिस में जबरन दाखिल होकर गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं, जबकि उन्होंने कोई गैरकानूनी काम नहीं किया है.

kangana ranaut

कंगना ने ट्विटर के माध्यम से खुद इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा- ”यह मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्स का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है. मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब फ़िल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना ख़ुद का ऑफ़िस हो. मगर लगता है, यह सपना टूटने का वक़्त आ गया है. आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं.’



कंगना ने एक और ट्वीट करके लिखा, ”उन्होंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर कब्ज़ा कर लिया है और ऑफिस को नाप रहे हैं. जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी इस तरह की भाषा में धमका रहे हैं- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा. मुझे खबर मिली है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा.


कंगना ने बताया है कि मेरे पास सभी ज़रूरी कागजात हैं, बीएमसी की परमिशन है, मेरी जायदाद में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है, बीएमसी को नोटिस के साथ अवैध निर्माण को दिखाने के लिए एक स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए, आज उन्होंने मेरी जगह पर छापा मारा और कल बिना किसी नोटिस के पूरे स्ट्र्क्चर को तबाह कर देंगे. 

कंगना रनौत का आरोप है कि बीएमसी की ये रेड उनके खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की बदले की भावना से की गई कार्रवाई है.



48 करोड़ का है कंगना का ऑफ़िस

kangana ranaut


बता दें कि कंगना ने इसी साल जनवरी में मुंबई के पॉश पाली हिल इलाक़े में अपने शानदार ऑफ़िस शुरू की थी. खबरों के अनुसार, कंगना के ऑफ़िस की कीमत लगभग 48 करोड़ रुपये है. पाली हिल में एक बंगले को ऑफ़िस में तब्दील किया गया है. इसका इंटीरियर डिज़ाइनर शबनम गुप्ता ने बनाया था.

विवाद की कैसे हुई शुरुआत
दरअसल कंगना ने मुंबई के लिए कहा था कि मुंबई उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसे लगने लगा है और उन्हें मुंबई पुलिस से सुरक्षा नहीं बल्कि डर है. इसके बाद से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद और बयानबाज़ी का दौर शुरू हो गया है. कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने यहां तक कह दिया कि अगर कंगना को मुंबई में डर लगता है तो वो यहां न आएं. वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को हरामखोर लड़की तक कह डाला. जवाब में
कंगना ने भी एलान कर दिया कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी के बाप में हिम्मत है तो उन्हें रोक के दिखाए.