मेहंदी व फ़रेब जैसी फ़िल्मों में...

मेहंदी व फ़रेब जैसी फ़िल्मों में लीड रोल करनेवाले एक्टर फराज़ खान का निधन, कुछ समय पहले ही सलमान खान ने उठाया था उनके इलाज का पूरा ख़र्च (Bollywood Actor Faraaz Khan Passes Away)

एक्टर फराज़ खान काफ़ी समय से अस्पताल में भर्ती थे और कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि उनके इलाज के लिए पच्चीस लाख की ज़रूरत है. उनके परिवार ने अपील भी की थी कि उन्हें इलाज के लिए मदद मिले तो बेहतर होगा, ऐसे में सलमान खान ने उनके अस्पताल का पूरा बिल चुकाया था जिसकी सभी ने तारीफ़ की थी लेकिन अफ़सोस कि यह मदद काम ना आ सकी और फराज़ की जान नहीं बच पाई. फराज़ जानेमाने एक्टर यूसुफ़ खान के बेटे थे और कई फ़िल्मों में काम कर चुके थे. वो बैंगलुरु के अस्पताल में लाइफ़ सपोर्ट सिसटम पर थे, उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर की समस्या हो गई थी. सलमान की मदद की बात भी कश्मीरा शाह ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने कहा था कि सलमान इंडस्ट्री के सबसे अच्छे इंसान हैं और अगर लोगों को सलमान की तारीफ़ से समस्या है तो उन्हें परवाह नहीं.

बहरहाल बात फराज़ की करें तो उन्होंने मेहंदी में रानी मुखर्जी के साथ लीड रोल किया था, इसके अलावा वो दुल्हन बनूँ मैं तेरी, फ़रेब और चांद बुझ गया में भी काफ़ी दमदार भूमिका में नज़र आए थे. उनकी मृत्यु की खबर पूजा भट्ट ने ट्वीट के ज़रिए दी.

यह भी पढ़ें: एक्टर विजय राज गिरफ़्तार, महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ का लगा आरोप! (Actor Vijay Raaz Arrested For Allegedly Molesting Female Co-Actor)

×