जब इंटीमेट सीन करते समय बॉलीवुड स्टार्स का खुद पर न रहा काबू (Bollywood Actors Lost Control While Shooting Intimate Scenes)

इंटीमेट सीन्स (Intimate Scenes) बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) की जरूरत बन चुके हैं. ऐसे सीन्स फिल्मों में मसाला ऐड करते हैं और दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करते हैं. लेकिन क्या आपने सोचा है कि इन सीन्स को शूटिंग के समय क्या होता है? एक्टर्स इन सीन्स को करते समय कैसे रिएक्ट करते हैं और उस दौरान उनके दिमाग में क्या चलता है. सीन के पहले और बाद में उनके मन में कैसी फिलिंग आती है? वास्तविकता है कि ऐसे सीन्स शूट करते समय एक्टर्स को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. उनके आसपास पूरी यूनिट, कैमरा, विज़िटर्स और प्रोफेशनल्स होते हैं. इन लोगों के सामने इस समय का सीन करना आसान नहीं होता. लेकिन कुछ ऐसे प्रूफ्स भी हैं, जिनसे यह साबित होता है कि कुछ एक्टर ऐसे सीन को बहुत इंजॉय करते हैं. हम आपको कुछ ऐसे ही मौक़े बता रहे हैं, जब डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी एक्टर्स सीन करना नहीं छोड़ा.

‘ये जावनी है दिवानी’ में रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

Bollywood Actors Intimate Scenes

एक प्रसिद्ध अखबार में छपी खबर के अनुसार फिल्म ‘ये जावनी है दिवानी’ में एवलिन शर्मा के साथ इंटिमेट सीन शूट करते समय रणबीर इतने मशगूल हो गए थे कि उन्होंने डायरेक्टर के कट करने के बावजूद सीन करना चालू रखा.

आय डोन्ट लव यू’ में रुश्लान मुमताज़ और चेतना

Bollywood Actors Intimate Scenes

यह फिल्म ज़्यादा चली नहीं थी, लेकिन अपने इंटिमेट सीन्स के कारण लोगों के बीच बहुत चर्चित थी. खबरों के अनुसार, फिल्म में सीन करते समय रुश्लाम इतने खो गए थे कि उन्होंने अनजाने में एक्ट्रेस चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी थी. जिससे ड्रेस अचानक नीचे आ गई, हालांकि बाद में रुश्लान ने एकता से माफी मांग ली थी.

‘जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस

Siddharth Malhotra and Jacqueline Fernandes
इस फिल्म में हीरो-हीरोइन के कुछ किसिंग और हगिंग सीन थे. ऐसे ही एक सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद ये दोनों एक-दूसरे को किस करते रहे.

दालिप ताहिल और जया प्रदा 

Bollywood Actors Intimate Scenes

दालिप ताहिल शूट्स के दौरान कंट्रोल खोने के लिए जाने जाते थे. एक बार शूट के दौरान वे जयाप्रदा के साथ वाइल्ड हो गए, फिर जयाप्रदा ने उन्हें थप्पड़ मारकर सबक सिखाया और रील व रियल लाइफ में फर्क रखने की सीख दी.

‘प्रेम प्रतीज्ञा’ में रंजीत और माधुरी दीक्षित 

Ranjith and Madhuri Dixit

सूत्रों के अनुसार, प्रेम प्रतीज्ञा में रेप सीन शूट करते समय रंजीत अपना नियंत्रण खो बैठे. इस सीन के बाद माधुरी इतना डर गईं कि उन्होंने रंजीत को साफ शब्दों में कह दिया कि उन्हें भूलकर भी न छूएं.

‘गोल्ड मेडल’ में प्रेमनाथ और फरयाल

Premnath and Faryal

फिल्म की एक सीन में प्रेमनाथ को फरयाल को छेड़ना था. लेकिन प्रेमनाथ सीन करते समय इतने खो गए कि उन्होंने फरयाल को जोर से पकड़ लिया. फरयाल को प्रेमनाथ की चंगुल से निकलने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी और वे चंगुल से निकलते ही भाग खड़ी हुईं.

‘दयावान’ में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

Vinod Khanna and Madhuri Dixit

फिल्म के एक सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था. सीन करते समय वे इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए.

 

प्रेम धर्म’ में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

Vinod Khanna and Dimple Kapadia

प्रेम धर्म के एक सीन में डिंपल और विनोद खन्ना को एक किस सीन करना था. लेकिन सीन के दौरान विनोद इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वे डिंपल को किस करते रहे. बाद में विनोद खन्ना की इस हरकत के लिए महेश भट्ट ने डिंपल कपाड़िया से माफी मांगी.

‘फ्लाइंग जाट’ में जैकलिन फर्नांडिस और टाइगर श्रॉफ

Jacqueline Fernandes and Tiger Shroff

फिल्म के डायरेक्टर रेमा डिसूज़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में जब टाइगर और जैकलिन एक किसिंग सीन शूट कर रहे थे तो उन्होंने डायरेक्टर का कट नहीं सुना और एक-दूसरे को किस करते रहे.

ये भी पढ़ेंः  मिलिए उन बॉलीवुड सेलेब्स से, जिन्होंने पब्लिकली अपने एक्स की बेइज्जती की (Bollywood Celebs Publicly Insulted Their Exes)