श्रीदेवी को अंतिम विदाई, आख...

श्रीदेवी को अंतिम विदाई, आखिरी दर्शन के लिए उमड़ा पूरा बॉलीवुड ! (bollywood celebrities arrived to pay their last respect to sridevi)

आखिरकार 72 घंटों के लंबे इंतज़ार के बाद बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का पार्थिव शरीर को मंगलवार की रात मुंबई  लाया गया. अपने शानदार फिल्मी करियर के दौरान तकरीबन 300 फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरनेवाली दिवंगत अभिनेत्री आज पंचतत्व में विलीन हो जाएंगी, लेकिन उन्हें अंतिम विदाई देने से पहले हर कोई उनकी आखिरी झलक पाना चाहता है.

bollywood celebrities arrived to pay their last respect to sridevi

मंगलवार को रात करीब 9:30 बजे बोनी और अर्जुन समेत कपूर परिवार के अन्य सदस्य श्रीदेवी का शव लेकर दुबई से मुंबई पहुंचे. जिसके बाद इस दुख की घड़ी में पूरे परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके घर पर बॉलीवुड सितारों का तांता लग गया.  इस दौरान सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका ​पादुकोण, जावेद अख्तर और शबाना आजमी समेत कई सेलेब्स पहुंचे. उनके पार्थिव शरीर को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई.

आज उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है. श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ इंडियन फिल्मों के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर भी पहुंच रहे हैं. इसके अलावा श्रीदेवी के पैतृक गांव से भी लोग मुंबई पहुंच रहे हैं.

इसके साथ ही बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. बता दें कि दोपहर 12.30 बजे तक श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी जाएगी. इसके बाद उनकी अंतिम यात्रा शुरू होगी और 3.30 बजे से शाम 5 बजे के बीच विले पार्ले के सेवा समाज श्मशानभूमि पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: देखें श्रीदेवी की आख़िरी तस्वीरें- आंखें नम हो जाएंगी आपकी