पत्नी- बच्चों को छोड़कर गर्...

पत्नी- बच्चों को छोड़कर गर्लफ्रेंड संग लिव-इन में रह रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, पत्नी से ले चुके हैं तलाक (Bollywood Stars Who Dumped Their Partners And Are enjoying live in relationship)

बॉलीवुड स्टार्स का शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना नहीं बात नहीं है. कई फेमस बॉलीवुड कपल्स तो ऐसे हैं, जो अपने बीवी बच्चों को छोड़ चुके हैं और खूबसूरत गर्लफ्रेंफ के साथ बिना शादी रह रहे हैं. देखते हैं कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल?

अर्जुन रामपाल

Arjun Rampal

एक्टर अर्जुन रामपाल हालांकि आजकल ड्रग केस को लेकर काफी चर्चा में हैं. दरअसल वो अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के चलते ड्रग केस में फंसते नज़र आ रहे हैं. काफी समय से वे अपनी गर्ल फ्रेंड गैब्रिएला के साथ लिव इन में रह रहे हैं. अर्जुन ने सुपर मॉडल रहीं मेहर जेसिया से साल 1998 में शादी की थी. अर्जुन और मेहर जेसिया की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी माहिका 18 साल की हो चुकी है. जबकि छोटी बेटी मायरा 15 साल की है.

Arjun Rampal

लेकिन 20 साल का लंबा वक्त साथ बिताने के बाद अर्जुन और मेहर का रिश्ता टूट गया था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन रामपाल की शादी टूटने की वजह ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान थीं. खैर मेहर से तलाक के बाद से अर्जुन अपनी विदेशी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स(Gabriella Demetriades) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं.

Arjun Rampal

गैब्रिएला साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इतना ही नहीं गैब्रिएला से शादी किए बिना ही वह एक बेटे के पिता भी बन चुके हैं. आये दिन वो गैब्रिएला संग अपनी बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

फरहान अख्तर

Farhan Akhtar

फरहान ने अधुना से साल 2000 में शादी की थी. 16  साल की शादी के बाद फरहान अख्तर और अधुना साल 2017 में अलग हो गए थे. आपसी मतभेदों की वजह दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. फरहान और अधुना की दो बेटियां टीएनजर बेटियां हैं शाक्या और अकीरा. एक इंटरव्यू में फरहान ने खुलासा किया था कि अपने तलाक के बारे में बेटियों को बताना उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल पल था. अधुना से तलाक के बाद फरहान मॉडल और वीजे शिवानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं.

Farhan Akhtar

इस कपल ने 2018 में अपने रिश्ते की सोशल पर आधिकारिक घोषणा कर दी थी. आए दिन दोनों अपने डेट्स और वेकेशन्स की फोटोज और विडियोज शेयर करते रहते हैं. फिलहाल दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं, लेकिन खबरें हैं कि फरहान और शिबानी जल्द ही शादी करने का प्लान बना रहे हैं.

Farhan Akhtar

फरहान आज भी अपनी दोनों बेटियों के काफी क्लोज़ हैं और हमेशा उनसे जुड़े रहते हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अधुना भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं. खबरों की मानें तो एक बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं.

अरबाज खान

Arbaaz Khan

5 साल डेटिंग के बाद अरबाज ने 6 साल छोटी मलाइका से साल 1998 में शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड में काफी फेमस है और एक कपल के तौर पर भी दोनों को लोग बहुत पसंद करते थे. लेकिन ज़िंदगी के 20 साल एक साथ गुजारने के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया.

Arbaaz Khan

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान की ​लाइफ में 22 साल छोटी इटैलियन मॉडल जॉर्जिया की एंट्री हुई और अक्सर ही दोनों साथ देखे जाते हैं. दोनों लिव इन में रहते हैं और उनके रिश्ते को खान खानदान सहमति भी मिल चुकी है. अरबाज खान का बेटा अरहान खान 17 साल का है और रिपोर्ट्स के मुताबिक अरहान अपने पापा की गर्लफ्रैंड जॉर्जिया के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

Arbaaz Khan

तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.