इन बॉलीवुड स्टार्स का टैटू ...

इन बॉलीवुड स्टार्स का टैटू है अपने बच्चों या फैमिली को डेडिकेटेड, देखिए किसने टैटू में क्या लिखवाया (Bollywood Stars Whose Tattoos Are Dedicated To Their Kids And Loved One, See Pics)

लोग अपने ज़िंदगी के सबसे प्यारे शख्स के प्रति प्यार जताने के लिए अक्सर उनके नाम का टैटू बनवाते हैं और इसमें हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं. कुछ फ़िल्म स्टार्स ने भी टैटू बनवाकर अपनों के प्रति प्यार और डेडिकेशन दिखाया है. आइये जानते हैं इन स्टार्स के टैटू की दिलचस्प कहानियां.

अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी बहन अंशुला के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया, जिसकी खूब चर्चा भी हुई. अर्जुन ने सोशल मीडिया पर टैटू की फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा. अर्जुन ने इस टैटू में एल्फाबेट ‘ए’ और ‘हुकुम’ का सिंबल बनाया है. दोनों सिंबल्स को आपस में जोड़ते हुए अर्जुन ने बताया कि उनकी बहन उनके लिए बहुत पॉवरफुल हैं. इससे पहले अर्जुन अपनी कलाई पर ‘मां’ टैटू भी बनवा चुके हैं.

अक्षय कुमार

Akshay Kumar

अक्षय कुमार जितने अच्छे प्रोफेशनल एक्टर हैं, उतने ही अच्छे फैमिली मैन भी हैं. अक्षय कुमार के टैटू में भी उनके परिवार के प्रति उनका प्रेम साफ नजर आता है. उनके बाएं कंधे पर उनकी पत्नी टीना यानी ट्विंकल के नाम का टैटू है. दाहिने कंधे पर बेटी नितारा के नाम का और पीठ पर बेटे आरव के नाम का टैटू है. इस तरह अक्षय ने अपने टैटू से भी जता दिया है कि उनकी फैमिली ही उनकी दुनिया हैं.

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने पापा की लाडली थी और पापा से उनका अटैचमेंट उनके टैटू में भी नज़र आता है. प्रियंका ने अपने दाहिने हाथ की हथेली की हाथ पर ‘Daddy’s lil girl…’ टैटू बनवाया है. ये टैटू उनके पापा अशोक चोपड़ा की हैंडराइटिंग में लिखा हुआ है.

अर्जुन रामपाल

Arjun Rampal

एक्टर अर्जुन रामपाल का भले ही वाइफ मेहर से तलाक हो गया हो, लेकिन अपनी दोनों बेटियों से वो बहुत प्यार करते हैं. अर्जुन ने अपने दोनों हाथों पर बेटियों के नाम के टैटू भी बनवाए हैं. एक हाथ पर माहिका लिखा है तो दूसरे हाथ पर मायरा के नाम का टैटू बनवाया है.

सैफ अली खान

Saif Ali Khan

सैफ अली खान अपनी बेगम करीना कपूर खान को कितना प्यार करते हैं ये तो सब जानते हैं. सैफ और करीना ने फिल्म टशन के सेट पर डेटिंग शुरू की थी और उसके कुछ दिन बाद ही अपने प्यार पर यकीन दिलवाने के लिए सैफ ने हिन्दी में ‘करीना’ नाम का टैटू बनवा लिया था. सैफ इसे अपने प्यार का शगुन मानते हैं.

ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन और सुजैन खान जब हैप्पिली मैरिड कपल थे, तब दोनों ने अपनी कलाई पट स्टार का टैटू बनवाया था. इसके अलावा ऋतिक ने कलाई के अंदर की तरफ सुजैन के नाम का टैटू भी बनवाया था. हालांकि दोनों का सेपरेशन हो चुका है, लेकिन के ऋतिक के टैटू में आज भी सुजैन का नाम ही है.

हर्षवर्धन कपूर

Harshvardhan Kapoor

अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के हैंडसम भाई हर्षवर्धन कपूर भी अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं, खासकर अपनी दोनों बहनों सोनम और रीया कपूर से बेहद प्यार करते हैं और अपनी बहनों के प्रति प्यार जताने के लिए हर्षवर्धन ने अपनी पीठ के दोनों ओर सोनम और रीया के नाम का टैटू बनवाया हुआ है.

कुनाल खेमू

Kunal Khemu

कुनाल खेमू अपनी बेटी इनाया से कितना प्यार करते हैं, ये तो हर कोई जानता है. इनाया उनके दिल की धड़कन है और अक्सर ही वो सोशल मीडिया पर बेटी के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. पिछले साल कुनाल ने इनाया के नाम का टैटू भी बनवाया है, जो बेहद खूबसूरत है.

इमरान खान

Imran Khan

एक्टर इमरान खान भले ही वाइफ अवंतिका मलिक से लंबे समय से अलग रह रहे हैं, लेकिन इस कपल की क्यूट से बेटी इमारा है, जो इमरान के दिल की धड़कन है. बेटी के प्रति प्यार जताने के लिए इमरान ने अपनी चेस्ट पर कंधे के करीब बेटी इमारा के फुटप्रिंट का टैटू बनवाया है.